हसीन जहाँ की फिर हो गयी बेइज्जती, घायल पति शमी से मिलने गयी थीं, शमी ने धमकी देकर भगा दिया

hasin-jahan-once-against-insulted-by-mohammed-shami

देहरादून, 27 मार्च: हसीन जहां की एक बार फिर से बेइज्जती हो गयी है. उनके पति मुहम्मद शमी ने आज उन्हें बेइज्जत करके फिर से भगा दिया साथ ही उन्हें कोर्ट में देखने की धमकी भी दी. हुआ दरअसल ये कि मुहम्मद शमी कार एक्सीडेंट में घायल होकर देहरादून के अस्पताल में भर्ती हैं. पति को घायल देखकर हसीन जहां का प्यार जाग गया और वह उनसे मिलने के लिए अपनी बेटी को लेकर देहरादून जा पहुंची.

हसीन जहां अपने अरमानों को लेकर मुहम्मद शमी से मिलने के लिए पहुंची थी लेकिन मुहम्मद शमी उनसे नहीं मिले. हसीन जहां ने बताया कि शमी ने मुझसे मुलाकात करने से मना कर दिया और मुझे कोर्ट में देखने की धमकी दी.

आपको बता दें कि हाल ही में देहरादुन से नई दिल्ली वापस आते हुए ट्रक से उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जिसमेंशमी घायल हो गए थे. शमी के सिर में कई टांके लगे हैं। शमी की हालत देख उनकी पत्नी हसीन जहाँ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अपने पति से मिलना चाहती हैं.

मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा था कि, उन्होंने मेरे साथ जो कुछ किया है, मैं उसके खिलाफ हमेशा लड़ती रहूंगी लेकिन मैं उन्हें शारीरिक रूप से घायल होते हुए नहीं देख सकती। वो मेरे शौहर हैं और मैं उनसे मिलने जाउंगी. उन्होंने अल्लाह से पति मुहम्मद शमी के लिए दुवा भी मांगी.