गौ-तस्करों ने पुलिस और गौरक्षकों पर की ताबड़तोड़ गोलीबारी, 50-60 राउंड फायर करके मचाई दहशत

haryana-yamunanagar-gau-taskar-fire-on-police-and-gau-rakshak

यमुनानगर: हरियाणा में गौ तश्करों ने आतंक मचा रखा है। कई जिलों में रोज गौ तश्करी के मामले सामने आ रहे हैं। एक दिन पहले यमुनानगर में गौरक्षकों और गौतस्कारों में जमकर मुकाबला हुआ। गौरक्षकों के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर गौरक्षा दल अम्बाला, गौरक्षा दल यमुनानगर, गौपुत्र सेना, चीका, कैथल, सी.आई.ए. 1, 2 कैथल, SHO गुहला, चीका ने चीका चौक में जॉइंट नाकाबन्दी की व कुछ देर बाद पंजाब की ओर से गौवंशो से लोड टाटा 407 आती दिखाई दी, जिसको रुकने का इशारा किया, जिसमे गायों को हाथ मुंह बांध कर बुरी तरह भरा हुआ था।

जब पुलिस की टीम ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गौ-तस्करों ने गाड़ी रोकने के बजाय धीरे करके गौरक्षकों व पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सभी बाल बाल बचे, आगे खड़ी गौरक्षकों की टीम ने कांटा बैरिकेट लगाया, जिससे गौतस्करों की गाड़ी का एक टायर फट गया, लेकिन फिर भी गौतस्कर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे व गौतस्करों ने गाड़ी को कैथल की तरफ भगा लिया व गायों को चलती गाड़ी से गौरक्षकों के आगे गिरा दिया।

इसके बाद भी गौरक्षकों व पुलिस ने गौ-तस्करों का पीछा नहीं छोड़ा जिन पर गौतस्करों ने करीब 50-60 राउंड फायर किए। गौरक्षकों ने काफी मशक्कत के बाद मोस्ट वांटेड टाटा 407 को दाबाखेड़ी में काबू किया, जिसमें से कई कारतूस बरामद किए। हालाँकि गौ-तस्कर फरार हो गए.