हुश्न के जाल में फंस गया डॉक्टर, महिला ने घर बुलाया, Love U बोला, बेड पर लिटाया, बना लिया VIDEO

haryana-fatehabad-news-doctor-caught-in-honey-trap-women-arrested

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में हनी ट्रैप से जुड़े मामले में एक महिला और एक पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पुलिस ने इनके पास से 70 हजार रूपये बरामद किये हैं। ये लोग दो लाख की मांग कर रहे थे वरना रेप के मामले में फंसाने की बात कर रहे थे।

क्या था मामला?

सिरसा के रानियां इलाके के रहने वाले कुलदीप सिंह ने बताया था कि वह फिजियोथैरेपी का डॉक्टर है, और अपने-अपने इलाकों सहित अन्य जगहों पर जाकर फिजियोथैरेपी से मरीजों का इलाज करता है। उसने बताया कि कुछ दिनों पहले फतेहाबाद से एक महिला का मिस काल आया और जब उसने महिला के पास फोन किया तो महिला चिकनी चुपड़ी बातें करने लगी और बोलने लगी मैं तुमसे प्यार करती हूँ और मिलना चाहती हूँ।

महिला ने उसे बातों के जाल में फंसा लिया और शुक्रवार को फतेहाबाद में अपने घर बुलाया। घर पर बातों में उलझा उसे बे पर लेटा लिया। इसके बाद अचानक से कमरे में एक महिला व तीन अन्य व्यक्ति आए और उसे कहा कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है। इसी शिकायत पर पुलिस नें कल देर सायं फिजियोथैरेपी डॉक्टर की शिकायत पर दो महिलाओं सहित करीब 5 लोगों के खिलाफ हनी ट्रेप के जालसाजी में फंसाकर रुपये ऐंठने का मामला दर्ज किया

आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे छोडऩे की एवज में 2 लाख रुपए की डिमांड की और उससे 18 हजार रुपए की राशि ले ली और बाकी रुपए की मांग की, जिस पर आज उसने 70 हजार रुपए की राशि आज देने की बात हुई। आज जब पीडि़त आरोपियों को बाकी पैसे देने गए तो उन्हें पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए आज इस मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया जबकि इस मामले में 3 अन्य आरोपियों की तालाश अभी जारी है।

LEAVE A REPLY