कांग्रेसी विधायक बेच रहे थे पकौड़े तो CM खट्टर पहुँच गए खरीदने, बोले, कुछ तो काम कर रहे ये लोग

haryana-cm-manohar-lal-khattar-bought-pakauda-from-congress-mla

चंडीगढ़, 6 मार्च: इस वक्त कांग्रेसी नेता पूरे देश में पकौड़े बेच रहे हैं, पकौड़ा बेचने के नाम पर ये लोग पकौड़ा प्रदर्शन कर रहे हैं और बीजेपी सरकार के खिलाफ रोष जता रहे हैं, कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोई युवा मजदूरी के बजाय किसी दफ्तर के बाहर पकौड़ा बेचने की दूकान लगाता है तो उसे भी रोजगार माना जाना चाहिए.

मोदी के इस बयान का कांग्रेसियों ने मुद्दा बना लिया है, कांग्रेस नेता देश में यह सन्देश देना चाहते हैं कि मोदी युवाओं को रोजगार नहीं दे सकते इसलिए पकौड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं.

आज कांग्रेसी विधायकों ने हरियाणा विधानसभा के बाहर भी पकौड़े बेचे लेकिन यहाँ पर कुछ अलग हो गया, जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेसी विधायकों को पकौड़ा बेचते देखा तो वह पकौड़ा खरीदने वहां पर पहुँच गए, उन्होंने मीडिया से कहा कि कांग्रेस के लोग बेरोजगार हो गए हैं, इनके पास कोई काम धाम तो है नहीं, कम से कम पकौड़ा बेचने का काम तो कर रहे हैं इसलिए हम इनका हौसला बढाने के लिए पकौड़ा खरीदने आये हैं.

CM खट्टर पैसा लेकर कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और किरण चौधरी के पास पहुँच गए. उन्होंने जब पकौड़ों को छूकर देखा तो ठंढे थे, उन्होंने कहा कि ताजे पकौड़े खिलाओ तो गीता भुक्कल ने कहा कि ताजे पकौड़े के ठेले को अन्दर नहीं जाने दिया गया. खट्टर ने निराश होकर उनसे बासी पकौड़े ही खरीद लिए. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेसी पकौड़े बेचकर पैसा कमाना चाहते हैं तो हम पकौड़े खरीदने आये हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: