देहव्यापार का अड्डा बनते जा रहे हैं गुरुग्राम के मॉल, पुलिस ने 10 लोगों को रंगे हाथों दबोचा

gurugram-police-palam-vihar-team-busted-sex-racket-in-ansal-plaza

गुरुग्राम: गुरुग्राम में इन दिनों देहव्यापार का धंधा जोरों पर है, शहर में आये दिन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो रहा है. कभी स्पा की आड़ में, कभी होटल में तो कभी किराये के कमरे में, लगभग हर हफ्ते पुलिस कहीं न कहीं छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक थाना पालम विहार की पुलिस टीम ने अंसल प्लाज़ा मॉल के मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहाँ से 5 युवतियों व 5 युवकों सहित कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक कल दिनांक 25.03.2018 को निरीक्षक विक्रम नेहरा प्रभारी थाना पालम विहार को उनके गुप्त सूत्रों के माध्यम से सुचना प्राप्त हुई कि अंसल प्लाजा के प्रथम तल पर स्थित Avalon SPA में 02 मैनेजर (एक युवक व एक युवती) द्वारा लड़कियों से SPA की आड़ में देहव्यापार का धंधा करवाया जाता है ।

सूचना पर विक्रम नेहरा की टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बताए गए स्थान पर पहुंची और अपने बोगस ग्राहक बनाकर Ansal Plaza के प्रथम तल पर स्थित Avalon SPA में भेजे. सबूत मिलते ही पुलिस ने रेड मार दी जहाँ से कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

कुल 10 आरोपियों के खिलाफ SPA की आड़ में Sex Racket चलाने व करने पर थाना पालम विहार, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया. पुलिस की जाँच जारी है.