बदमाशों की बढ़ी आफत, गुरुग्राम पुलिस भी बनी ‘गोली-मार पुलिस’, शुरू हुआ एनकाउंटर मिशन

LIKE फेसबुक पेज
gurugram-police-arrested-narendra-tillu-injured-in-encounter-cia-palam-vihar

गुरुग्राम: गुरुग्राम और हरियाणा के बदमाशों की मुसीबत बढ़ने वाली है क्योंकि यूपी पुलिस की तरह अब गुरुग्राम पुलिस भी गोली-मार पुलिस बन गयी है. आज कुछ बदमाशों के साथ पुलिस का एनकाउंटर हुआ जिसमें पुलिस फायरिंग करके बदमाशों को घायल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक़ क्राइम ब्रांच 3rd, पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम को अपने गुप्त सूत्रों के माध्यम से सूचना मिली कि गुरुग्राम के एक प्रोपर्टी डीलर के साथ 12 लाख रुपये लूटने वाले आरोपी किसी अन्य संगीन वारदात को अन्जाम देने की फिराक में घुम रहें है ।

उक्त सूचना पर अपराध शाखा 3rd, पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए जब बजघेड़ा गाँव के पास पहुँचे तो एक बलिनो कार चालक व उसके साथ बैठा उसका साथी पुलिस पार्टी को देखकर भागने लगे, जब पुलिस टीम ने उनका पिछा किया तो उनके द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया। जवाबी कार्यवाही में अपना बचाव करते हुए पुलिस टीम ने भी फायर किए और कार में बैठे एक युवक को 01 गोली लगी जिसको जख्मी हालत में उसके साथी सहित काबू किया गया।

आरोपियों की पहचान निम्नलिखित प्रकार से हुई जिनमे पहला सुमित उर्फ लाला निवासी गाँव बपड़ौदा, जिला झज्जर और दूसरा सोनू उर्फ डॉक्टर निवासी मोड़ खेड़ी, जिला रोहतक का है।

उक्त आरोपियों के कब्जा से 02 अवैध पिस्टल व एक मारुति बलिनो कार बरामद की गई है। आरोपियों को आज दिनाँक 31.03.2018 को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड लेकर पूछताछ की जाएगी। आरोपियों से अन्य कई संगीन वारदातों का खुलासा होने का अंदेशा है।

LEAVE A REPLY