पुलिस-प्रशासन और बदमाशों से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, कल खुलेगा बॉबी कटारिया का ऑफिस

LIKE फेसबुक पेज
bobby-kataria-yuva-ekta-foundation-office-will-open-tomorrow-delhi

नई दिल्ली, 22 मार्च: हमारे देश में लाखों-करोड़ों लोग ऐसे हैं जो पुलिस, प्रशासन, बदमाशों, कब्जखोरों, दलालों, चोरों और भ्रष्ट नेताओं से परेशान होते हैं, अमीर लोग तो पैसे खर्च करके इनके खिलाफ लड़ाई लड़ लेते हैं लेकिन गरीब और मध्यम परिवार के लोग थक हारकर और निराश होकर घर पर बैठ जाते हैं, इनका साथ देने के लिए कोई आगे नहीं आता लेकिन अब ऐसे लोगों के लिए खुशखबरी है क्योंकि युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया दिल्ली में अपने संगठन युवा एकता फाउंडेशन का ऑफिस खोल रहे हैं.

कल शहीदी दिवस है, कल सरदार भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव सिंह ने देश के लिए अपनी शहादत दी थी. इसी शुभ मौके पर कल दिल्ली में बॉबी कटारिया के युवा एकता फाउंडेशन का ऑफिस खुल जाएगा. कल 23 मार्च को दोपहर 3 बजे बॉबी कटारिया खुद इस ऑफिस का उद्घाटन करेंगे, सभी समर्थकों को ऑफिस के उद्घाटन के मौके पर आमंत्रित किया गया है.

ऑफिस एड्रेस: गोविन्द पूरी, 166/1, थर्ड फ्लोर, कालका जी, नई दिल्ली, अपोजिट, 13 स्ट्रीट, हनुमान मूर्ती.

एक वीडियो में बॉबी कटारिया ने कहा कि अब युवाओं को एकजुट होकर आगे बढ़ना ही होगा, अब हम चुप नहीं बैठेंगे. अब तो धक्के खाने ही पड़ेंगे. बॉबी कटारिया ने कहा कि इस समय मेरी गाड़ी और बैंक अकाउंट, सब कुछ बाउंड है फिर भी मैं आप सबका का साथ दूंगा, हार नहीं मानूंगा और कानून के दायरे में काम करूँगा, अगर मुझे कुछ चाहिए होगा तो यहीं से दिल खोलकर मांग लूँगा. अगर मुझे पेन चाहिए होगा, कपडे-जूते चाहूँगा तो यहीं से Live Video में मांग लूँगा.

LEAVE A REPLY