फिर से पहले की तरह दहाड़ा बॉबी कटारिया, कराऊंगा अपने ऊपर हर FIR की जांच, नहीं दबेगी आवाज

bobby-kataria-will-re-investigate-fir-register-by-police

फरीदाबाद, 12 मार्च: गुरुग्राम के समाजसेवक बॉबी कटारिया पुलिस और प्रशासन को सुधारने के लिए फेसबुक पर उनकी हरकतों और कारनामों की लाइव वीडियो बनाते थे लेकिन एक दिन उनके मुंह से पुलिस के लिए कुछ अपशब्द निकल गए तो पुलिस ने 24 दिसम्बर की रात को उन्हें गिरफ्तार करके उनके खिलाफ 7 FIR दिखा दी और उन्हें 6 दिन के रिमांड पर लेकर उन्हें टॉर्चर किया. बॉबी कटारिया के अनुसार उन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया. उसके बाद उन्हें फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया और 2 दिन की रिमांड पर लेने के बाद जेल भेज दिया. दो महीनें के बाद बॉबी कटारिया जमानत पर रिहा हुए हैं और कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं.

बॉबी कटारिया के साथ अमानवीय व्यवहार करते वक्त पुलिस ने सोचा होगा कि बॉबी कटारिया अब पुलिस प्रशासन के खिलाफ बोलना छोड़ देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बॉबी कटारिया ने आज फिर से पहले जैसी दहाड़ मारी है. उन्होंने कहा है कि झूठे मामले दर्ज करके, रिमांड पर लेकर पुलिस प्रशासन युवाओं की आवाज नहीं दबा सकता. युवाओं की आवाज दबेगी नहीं बल्कि अब और उठेगी. अब युवाओं को खड़ा होना पड़ेगा.

बॉबी कटारिया ने कहा कि अब भारत आजाद हो चुका है, किसी का गुलाम नहीं है कि किसी पर भी फर्जी मामले दर्ज करके उन्हें रिमांड में लेकर टॉर्चर किया जाय. मैंने अपने ऊपर दर्ज सभी मामलों की फिर से जांच कराऊंगा. मैंने युवाओं को हमेशा जागरुक किया है, मैंने अपना काम जारी रखूँगा. ना गलत काम करूँगा और ना ही किसी को करने दूंगा, मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. कोर्ट के कितने भी चक्कर लगाने पड़ें, न्याय लेकर रहूँगा.

LEAVE A REPLY