बॉबी कटारिया बोले, बहुत लठ्ठ खाकर और जान बचाकर आया हूँ, जल्द ही बताऊंगा एक एक बात

bobby-kataria-will-exposed-gurugram-police-torture-in-remand

गुरुग्राम, 12 मार्च: युवा एकता फाउंडेशन के अध्यक्ष बॉबी कटारिया भ्रष्ट पुलिस और प्रशासन के खिलाफ बोलना नहीं छोड़ेंगे, हाँ, उन्होंने इतना जरूर इशारा किया है कि अब उनके मुंह से किसी अफसर के खिलाफ अपशब्द या गलत बयानबाजी नहीं निकलेगी, मतलब पुलिस प्रशासन से बचकर काम करेंगे.

बॉबी कटारिया ने इशारा किया है कि जल्द ही लाइव वीडियो में गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस की कुल 8 दिन की डिमांड में उनपर हुए अमानवीय व्यवहार का खुलासा करेंगे, बॉबी कटारिया वैसे तो पत्र में हर एक चीज का खुलासा कर चुके हैं लेकिन अब वे लाइव वीडियो में आकर अपने मुंह से एक एक चीज का खुलासा करेंगे.

बॉबी कटारिया के खुलासे के बाद गुरुग्राम पुलिस बुरी तरह से फंस सकती है क्योंकि अभी भी यह सवालों के घेरे में है कि उन्होंने बॉबी कटारिया के किस जुर्म की वजह से उन्हें 6 दिन की रिमांड में लिया था, आखिर बॉबी कटारिया ने कौन सा जघन्य अपराध किया था.

बॉबी कटारिया ने एक अन्य वीडियो में यह भी खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने ऊपर दर्ज सभी FIR की फिर से जांच कराएंगे और दोषी पुलिस कर्मियों और आला अधिकारियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेंगे. बॉबी कटारिया ने वीडियो के जरिये अपने सभी चाहने वालों, सभी समर्थकों और मददगारों को धन्यवाद किया है, देखें वीडियो.

LEAVE A REPLY