बॉबी कटारिया ने दोस्तों और समर्थकों को किया धन्यवाद, विरोधियों से बोले, नहीं दबेगी मेरी आवाज

Yuva Ekta Foundation Chief Bobby Kataria released from Jail. He meet his followers, thanked them and challenge rivals thar his voice will now be suppressed
bobby-kataria-thanks-his-supporters-challenged-his-enemies-rivals

गुरुग्राम, 8 मार्च: युवा एकता फाउंडेशन के चीफ और गुरुग्राम के समाजसेवक बॉबी कटारिया आखिरकार जेल से बाहर आ गए हैं, उनके घर पर समर्थकों और चाहने वालों का तांता लगा है, लोग उनके साथी होली खेल रहे हैं और मिठाई बांटकर उनके बाहर आने की ख़ुशी मना रहे हैं. बॉबी ने कहा कि मेरा नया साल भी जेल के अन्दर मनवा दिया तो लोगों ने उन्हें हैप्पी न्यू ईयर भी बोला.

बॉबी कटारिया ने अपने सभी समर्थकों को धन्यवाद दिया है, उन्होंने कहा कि मुसीबत में आप लोग मेरे साथ खड़े रहे जिसकी वजह से मेरा भी हौसला बना रहा. इस घडी में जो भी मेरे साथ खड़े रहे उनका धन्यवाद और जिन्होंने घर पर बैठकर मेरी वीडियो देखी और शेयर की उनका भी धन्यवाद.

बॉबी कटारिया ने अपने सभी साथियों से यह भी अपील की कि प्रशासन के खिलाफ ना जांय, जो भी काम करें चुप रहकर, हिसाब से और शान्ति पूर्वक करें, मैं डरकर ये बात नहीं बोल रहा हूँ, मैं ये चाहता हूँ कि मेरा कोई युवा साथी जेल में ना जाए और जो कुछ करे बाहर रहकर शांतिपूर्वक करे.

बॉबी कटारिया ने अपने विरोधियों को भी कड़ा सन्देश दिया, उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने जातिवाद भड़काकर मेरे साथ ऐसा काम करवाया है वह मेरी आवाज नहीं दबा सकते, मैं ना तो भ्रष्टाचार करूँगा और ना ही भ्रष्टाचार होने दूंगा, अब मेरी लड़ाई शांतिपूर्वक चलेगी, अगर आन्दोलन होगा तो शांतिपूर्वक होगा, मैंने अगर गलती की है, गाली-गलौज की है तो पुलिस अधिकारियों से माफी मांगता हूँ, मुझे मेरे कर्मों की सजा भी मिल गयी है, मुझे थर्ड डिग्री दी गयी वो भी जायज था, मैंने सह लिया. मेरी लड़ाई जारी रहेगी लेकिन अब जो कुछ भी होगा शांतिपूर्वक होगा.

उन्होंने कहा कि जातिवाद कितना भी फैला लो लेकिन मेरी आवाज नहीं दब सकती, जिन्होंने जातिवाद बढाया है वो मेरी पहचान मिटाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ना तो मेरी पहचान मिटेगी और ना ही आवाज दबेगी.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: