युवा एकता फाउंडेशन में कैश डोनेशन नहीं होगा, अगर किसी ने लिया तो एक्शन लेंगे बॉबी कटारिया

bobby-kataria-said-no-cash-donation-in-yuva-ekta-foundation

गुरुग्राम, 24 मार्च: बॉबी कटारिया ने अपने सभी समर्थकों से अपील की है कि उनके युवा एकता फाउंडेशन NGO को कैश में डोनेशन ना दें. उन्होंने NGO के कार्यकर्ताओं को भी चेतावनी दी है कि कोई भी किसी से कैश में डोनेशन ना ले ताकि एक एक पाई का हिसाब रखा जा सके और धोखाधड़ी से बचा जा सके.

बॉबी कटारिया ने कहा कि हमारा सबसे पहला काम था धोखाधड़ी को रोकना, मैं नहीं चाहता कि मेरा कोई भी समर्थक युवा एकता फाउंडेशन में किसी भी मेम्बर को कैश में डोनेशन दे. अगर डोनेशन दे तो सीधा बैंक अकाउंट में दे. युवा एकता फाउंडेशन का सिर्फ के अकाउंट है.

बॉबी कटारिया ने कहा कि हम देश में धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार रोकने आये हैं इसलिए सबसे पहले खुद से इसकी शुरुआत करनी होगी, हम नहीं चाहते कि कोई हमारे संगठन में गलत काम करे, या संगठन के नाम से धोखाधड़ी करें, मैं जनता को एक एक पैसे का हिसाब दूंगा, ना खाऊंगा और ना ही किसी को खाने दूंगा. जो भी डोनेशन आएगा वह आप लोगों के ही काम आएगा.

उन्होंने कहा कि हमारी युवा एकता फाउंडेशन का कोई भी मेंबर या वालंटियर किसी से भी कैश लेता ना दिखाई दे, हमारा अकाउंट सिर्फ एक है, अगर किसी ने युवा एकता फाउंडेशन के नाम पर कैश डोनेशन लेने की कोशिश की तो मैं उसके ऊपर कानूनी कार्यवाही करूँगा. अब तक मैंने किसी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया लेकिन अब मुझे मजबूर होकर एक्शन लेना पड़ेगा. अकाउंट नंबर यहाँ पर लिखा हैbobby-kataria-yuva-ekta-foundation

बॉबी कटारिया ने कहा कि मैं अकेला काम नहीं कर सकता, मुझे आपके साथ और समर्थन की जरूरत है. मैं आप लोगों के साथ खड़ा होकर आवाज उठाऊंगा. अगर अब भी युवा लोग खड़े नहीं हुए थे युवाओं की हार होगी, हम गाँधी जी को भी पूजते हैं और चन्द्र शेखर आजाद की भी. हम हर तरह से आप के साथ खड़े रहेंगे.