जेल से हँसते हुए बाहर आये बॉबी कटारिया, माँ ने उतारी आरती, गले लगकर रो पड़ी माँ, देखें VIDEO

bobby-kataria-released-from-jail-after-high-court-grant-him-bail

गुरुग्राम, 8 मार्च: बॉबी कटारिया के लाखों समर्थकों के लिए खुशखबरी है, दो महीनें के लम्बे इन्तजार के बाद आखिरकार बॉबी कटारिया कल गुरुग्राम के भौंडसी जेल से आजाद हो गए. बॉबी कटारिया की रिहाई की ख़ास बात ये रही कि वह जेल से हँसते हुए बाहर निकले, उनके साथ 8 दिनों तक कथित तौर पर बहुत ही खतरनाक टॉर्चर हुआ लेकिन उन्हें देखकर लग रहा था कि ये टॉर्चर उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से तोड़ नहीं पाया और वे हँसते हुए जेल से बाहर निकले.

उनके बाहर आने के बाद उनकी माँ ने उनकी आरती उतारी, मिठाई खिलाई और गले लगकर रो पड़ी, उन्होंने अपनी माँ को भी गले लगाया. दोनों ही उनके जेल जाने के बाद टूट चुके थे लेकिन बेटे को हँसते हुए देखकर उन्हें बहुत शुकून मिला. बॉबी ने अपने सभी समर्थकों, वकीलों को धन्यवाद किया है. देखें वीडियो.

बॉबी कटारिया को 24 दिसम्बर को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उसके बाद उन्हें 6 दिन के लिए रिमांड पर लेकर कथित तौर पर थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया. उसके बाद उन्हें फरीदाबाद पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया और दो दिनों के लिए रिमांड में लिया, उसके बाद उन्हें फरीदाबाद के नीमका जेल में भेज दिया गया. उनके खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने धमकी देने का मामला दर्ज कराया था.

उनके जेल जाने के बाद उनके लाखों समर्थक परेशान थे, शुरुआत में उनकी रिहाई के लिए धरना-प्रदर्शन किया गया, अब उनके समर्थकों की इन्तजार की घड़ियाँ ख़त्म हो गयी हैं, बॉबी कटारिया आजाद हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY