सर्वे: गुरुग्राम में बह रही है बॉबी कटारिया की लहर, 83 फ़ीसदी लोग बनाना चाहते हैं सांसद

bobby-kataria-may-become-gurugram-mp-in-2019-83-percent-vote

नई दिल्ली, 18 मार्च: युवा एकता फाउंडेशन के चीफ बॉबी कटारिया के लिए खुशखबरी है क्योंकि वह ना सिर्फ गुरुग्राम में अच्छे खासे लोकप्रिय हैं बल्कि पूरे देश में उनकी चर्चा हो रही है. उनके काम करने के तरीके और उनका जज्बा देखकर लोग इस कदर प्रभावित हैं कि उन्हें गुरुग्राम का सांसद बनाकर पार्लियामेंट में भेजना चाहते हैं.

स्टार हरियाणा वेबसाइट ने फेसबुक पर सर्वे किया था जिसमें लोगों ने पूछा गया था कि – क्या बॉबी कटारिया को गुरुग्राम से 2019 सांसद चुनाव की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए.

इस सर्वे में 5800 लोगों ने भाग लिया और जवाब में 83 फ़ीसदी लोगों ने हाँ कहा जबकि सिर्फ 17 फ़ीसदी लोगों ने नहीं कहा. मतलब 83 फ़ीसदी लोग बॉबी कटारिया को सांसद के रूप में देखना चाहते हैं जो कि बहुत अच्छी बात है. अगर बॉबी कटारिया चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें चुनाव प्रचार में भी ज्यादा पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे क्योंकि गुरुग्राम का हर युवा बॉबी कटारिया के नाम से परिचित भी है और प्रभावित भी है.

हमारी राय में बॉबी कटारिया को यह मौका नहीं चूकना चाहिए क्योंकि प्रशासन ने उनपर जितने भी जुल्म किये हैं, गुरुग्राम की जनता बॉबी कटारिया को सांसद बनाकर उसका जवाब देना चाहती है.