ख़त्म हुई लाखों समर्थकों की इन्तजार की घड़ी, बॉबी कटारिया को मिली सभी 7 मामलों में जमानत, पढ़ें

bobby-kataria-get-bail-on-7-fir-registers-by-gurugram-police-highcourt

गुरुग्राम, 7 मार्च: बॉबी कटारिया के लाखों समर्थकों के लिए खुशखबरी है क्योंकि हाई कोर्ट ने उन्हें गुरुग्राम पुलिस द्वारा दर्ज सभी 7 मामलों में जमानत दे दी है, कल बॉबी कटारिया जेल से आजाद हो सकते हैं, यह भी हो सकता है कि उन्हें आजाद होने में 24 घंटे लगें क्योंकि कोर्ट के आदेश देने के बाद औपचारिकताएं निभाने में थोडा समय लग सकता है.

बॉबी कटारिया को फरीदाबाद के अरावली स्कूल मामले में पहले ही जमानत मिल चुकी है, उन्हें कुछ दिनों पहले फरीदाबाद के नीमका जेल से निकालकर गुरुग्राम के भौंडसी जेल में रखा गया था. आज उन्हें गुरुग्राम पुलिस द्वारा दर्ज सभी 7 मामलों में जमानत मिल गयी.

list-of-fir-on-bobby-kataria-gurugram-faridabad

बॉबी कटारिया को 24 दिसम्बर को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उसके बाद उन्हें 6 दिन के लिए रिमांड पर लेकर कथित तौर पर थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया. उसके बाद उन्हें फरीदाबाद पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लिया और दो दिनों के लिए रिमांड में लिया, उसके बाद उन्हें फरीदाबाद के नीमका जेल में भेज दिया गया. उनके खिलाफ अरावली स्कूल की प्रिंसिपल रीमा रॉय ने धमकी देने का मामला दर्ज कराया था.

उनके जेल जाने के बाद उनके लाखों समर्थक परेशान थे, शुरुआत में उनकी रिहाई के लिए धरना-प्रदर्शन किया गया, अब उनके समर्थकों की इन्तजार की घड़ियाँ ख़त्म हो गयी हैं, कल या परसों वे जेल से आजाद हो जाएंगे.

LEAVE A REPLY