मोदी चौक मामले पर पर्दा डालने पर दरभंगा पुलिस पर भड़के BJP बिहार अध्यक्ष नित्यानंद राय

bihar-bjp-chief-nityanand-rai-angry-police-on-modi-chowk-case

दरभंगा, 17 मार्च: बिहार के दरभंगा जिले में मोदी चौक मामले की वजह से हडकंप मच गया है. कल कुछ लोगों ने मोदी चौक नाम रखने वाले व्यक्ति का सर कलम कर दिया था, इसके अलावा उसके बेटे पर भी हमला करके घायल कर दिया गया था. मारने वाले राजद पार्टी के लोग थे और उनमें से अधिकतर मुस्लिम थे, हत्यारे का नाम वारिस खान बताया जा रहा है. इस मामले को पुलिस ने भूमि विवाद का मामला बताया था लेकिन पीड़ित परिवार का कहना है कि इस चौक का नाम मोदी चौक रखने से राजद पार्टी के समर्थक नाराज थे. इससे पहले वे लोग मृतक के बेटे की भी हत्या कर चुके हैं. पूरे परिवार की हत्या की बार बार धमकी दी जा रही है.

आज बिहार के बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने पीड़ित परिवार के घर का दौरा किया और उनकी बात सुनने के बाद पुलिस पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि यहाँ के लोग बता रहे हैं कि मोदी चौक नाम रखने की वजह से क़त्ल किया गया है लेकिन यहाँ के SP, DSP इसे भूमि विवाद का मामला बताकर इसपर पर्दा डालना चाहते हैं. हम सरकार से इन अधिकारियों की शिकायत करेंगे.

नित्यानंद राय के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और वहां पर काफी देर रूककर लोगों की बात सुनी. मारे गए व्यक्ति की उम्र 70 वर्ष थी फिर भी उसके सर को धड़ से अलग कर दिया.