छात्रा का गैंगरेप और मर्डर रोकने में फिर नाकाम हुई हरियाणा पुलिस, खट्टर पर कुशासन का आरोप

bhiwani-gang-rape-and-murder-case-khattar-sarkar-haryana-police-fail

सोनीपत: हरियाणा की खट्टर सरकार लगातार महिलाओं की सुरक्षा की बात करती है. लेकिन महिलाओं की सुरक्षा में लगातार असफल हो रही है. खट्टर सरकार हरियाणा पुलिस पर आँख मूंदकर भरोसा करती है लेकिन पुलिस अपने पुराने तरीके से ही चल रही है, जब दबाव पड़ता है तो कुछ दिन एक्शन दिखता है लेकिन जैसे ही जवाब कम होता है पुलिस वाले फिर से ढीले पड़ जाते हैं और अपराधी कोई ना कोई कांड कर देते हैं.

आपको बता दें अभी कुछ ही दिनों पहले हरियाणा के फरीदाबाद, जींद, पानीपत, पिंजौर और हिसार में रेप-गैंगरेप की घटना सामने आयी थी. जिसके बाद सरकार नें सबक नहीं सीखा और प्रदेश की पुलिस वैसे की वैसे काम करती रही जिसका नतीजा ये है कि एक बार फिर से भिवानी में कॉलेज की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या भी कर दी है. इस मामले ने हरियाणा को फिर से हिला दिया है क्योंकि अगर पुलिस प्रशासन का बदमाशों में डर होता तो ऐसी वारदात कदापि ना करते.

हरियाणा के भिवानी जिले की कॉलेज की छात्रा का अपहरण करके सामूहिक बलात्कार किया गया. जिसके बाद उसे रोहतक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ छात्रा नें दम तोड़ दिया, भिवानी पुलिस थाने के SHO भगवान दास ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गयी है. इस दर्दनाक घटना से खट्टर सरकार पर फिर से कुशासन के आरोप लगने लगे हैं.