योगी का साथ छोड़कर भागेंगे अवतार भड़ाना, इनेलो या कांग्रेस से लड़ेंगे फरीदाबाद MP चुनाव

avtar-bhadana-may-join-congress-or-inld-in-loksabha-election-2019

पलवल: फरीदाबाद के पूर्व कांग्रेसी सांसद एवं उत्तर प्रदेश के मीरपुर से भाजपा विधायक अवतार सिंह भड़ाना कल पलवल पहुंचे। अवतार भड़ाना यह कहकर सबको चौंका दिया कि अगले लोकसभा चुनाव में उन्हें भाजपा, इनेलो और कांग्रेस तीनों पार्टियाँ टिकट ऑफर कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा उन्हें अगले लोकसभा चुनावों में एक नहीं बल्कि कई सीटों पर चुनाव लड़ाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि चौटाला की पार्टी इनेलो भी उन्हें अपना टिकट देकर सांसद बनाना चाहती है। भड़ाना यहीं नही रुके, उन्होंने आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा इनेलो ही नहीं बल्कि कांग्रेस भी उन्हें अपना टिकट देकर एमपी का चुनाव लड़ाने की सोच रही हैं।

भडाना ने कहा कि यूपी के सीएम योगी ने उनके कहने पर ही हरियाणा को सिंचाई के लिए ज्यादा पानी दिया है। कहा की ग्यारह महीने पहले जब में पलवल आया था तब पलवल और हथीन की जनता के लिए पानी लाने की बात कहकर गया था, अब हथीन में टेल तक पानी पहुंचा दिया है।

अवतार भड़ाना ने साफ इशारा कर दिया है कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से टिकट नहीं दिया तो वह भाजपा छोडकर इनेलो या कांग्रेस से जुड़ सकते हैं. वैसे अवतार भडाना को भागने की आदत है, कांग्रेस पार्टी से 10 साल सांसद रहने के बाद भी उन्होंने पहले इनेलो ज्वाइन किया और बाद में भाजपा ज्वाइन करके मीरपुर से टिकट लेकर वहां के विधायक बन गए.