अश्विनी चौबे ने मीडिया को लताड़ा, भारत माता की जय, जय श्री राम, बोलने पर मेरा बेटा अपराधी कैसे

ashwini-choubey-slams-media-on-his-arjit-chaube-case-bhagalpur

भागलपुर, 26 मार्च: भागलपुर दंगे के मामले पर भारतीय मीडिया केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और उनके बेटे आरोपी अर्जित चौबे के पीछे पड़ गया है, अधिकतर मीडिया अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित चौबे के बेटे को दंगाई बता रहे हैं, कई लोग तो उसे भगौड़ा भी बता रहे हैं जबकि वह बिहार में ही मौजूद है और कई कार्यक्रमों में भी भाग ले रहा है. उनके खिलाफ अदालत ने वारंट जारी किया है लेकिन उन्हें हाथ लगाने की हिम्मत नहीं हो रही है.

आज केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने मीडिया को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसनें भारतीय नववर्ष मनाया, जुलूस में शामिल हुआ, भारत माता की जय, जय श्री राम, वन्दे मातरम के नारे लगाये. क्या भारत में भारत माता की जय के नारे नहीं लगाए जा सकते, क्या भारत माता की पूजा करना गुनाह है, क्या जय श्री राम बोलना गुनाह है, क्या वन्दे मातरम बोलना गुनाह है, अगर मेरे बेटे ने यह गुनाह किया है तो मुझे उस पर गर्व है.

उनके बेटे अर्जित शास्वत चौबे ने कहा कि बिहार के दरभंगा जिले के एसएसपी वहां के राजद विधायक के इशारे पर काम कर रहे हैं. उन्होने मेरे खिलाफ फर्जी मामला दर्ज कर दिया. उन्होंने हमारे जुलूस पर बम फेंकने वाले, पत्थर फेंकने वाले विशेष समुदाय के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया. मेरे खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.