अमित शाह ने किया BJP समर्थकों से वादा, तीन नेताओं को कभी नहीं किया जाएगा BJP में शामिल

amit-shah-promise-bjp-workers-three-leaders-will-not-allowed-to-join-bjp

नई दिल्ली, 12 मार्च: नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता ही हैरान हैं क्योंकि कल तक सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ताओ और नरेश अग्रवाल के समर्थकों के बीच जमकर ज़ुबानी जंग चलती थी, लेकिन आज अचानक हैरान करने वाली खबर आयी कि नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि धीरे धीरे बीजेपी पार्टी में सभी नेता शामिल हो जाएंगे और यह पार्टी भी कांग्रेस जैसी हो जाएगी. ये नेता बीजेपी में शामिल होंगे, उसके बाद फिर से अलग होकर अपनी अपनी पार्टी बनाएंगे, उसके बाद फिर से कई पार्टियाँ हो जाएगीं क्योंकि कांग्रेस पार्टी में यही हुआ था, जितनी भी राजनीतिक पार्टियाँ हैं सभी की सभी कांग्रेस पार्टी से निकली हैं, बीजेपी भी कांग्रेस से निकली है, श्यामा प्रसाद मुख़र्जी कांग्रेस की सरकारों में मंत्री थे, उन्होंने कांग्रेस से निकालकर जनसंघ की स्थापना की और उसके बाद उसका नाम बदलकर बीजेपी हो गया.

बीजेपी की किरकिरी के बीच सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें अमित शाह के हवाले से कहा जा रहा है कि भले ही बीजेपी में सभी नेता शामिल हो जाएं लेकिन तीन नेताओं को बीजेपी में कभी भी शामिल नहीं किया जाएगा. ये नेता हैं – राहुल गाँधी, अरविन्द केजरीवाल और असदुद्दीन ओवैसी. यह खबर झूठ है या सच लेकिन बीजेपी समर्थकों के लिए राहत भरी खबर है क्योंकि वे सबसे अधिक नफरत भी तीनों नेताओं से करते हैं.

 

LEAVE A REPLY