मोदी और अमित शाह ने बना लिया कर्नाटक को कांग्रेस मुक्त बनाने का प्लान, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
amit-shah-prepare-plan-to-make-karnataka-congress-mukt

नई दिल्ली, 25 मार्च: कर्नाटक में कांग्रेस सरकार भाजपा से बुरी तरह से डरी हुई है इसीलिए लिंगायत समाज के लोगों को हिन्दू धर्म से अलग करके उन्हें अल्पसंख्यक का दर्जा दिए जाने की तैयारी है. इसके अलावा कर्नाटक के लिए अलग झंडा बनाकर राज्य में अलगाववाद के बीज भी होने की तैयारी कांग्रेस ने कर ली है लेकिन भाजपा ने भी कांग्रेस को उखाड़ने की पूरी तैयारी कर ली है.

खबर के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जमीनी स्तर पर काम करेंगे, अलग अलग समूहों को जोड़कर हिन्दुओं को एकजुट करने की कोशिश करेंगे साथ ही कांग्रेस पार्टी पर हिन्दुओं को बांटने का आरोप लगाया जाएगा. इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को स्टार प्रचारक के तौर पर लगाया जाएगा. मोदी करीब 10 रैलियां कर सकते हैं.

यह भी खबर आयी है कि अप्रैल के पहले हप्ते में ही चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा और मई के पहले हप्ते में चुनाव कराया जाएगा. चुनाव प्रचार के लिए सिर्फ 20-25 दिन का वक्त होगा.येद्दयुरप्पा के खिलाफ बयान भी देते रहे थे। शाह की चेतावनी के बाद हालांकि बयानबाजी तो बंद है लेकिन माना जा रहा है कि तनाव बरकरार है। शाह अपने दौरे में उसे भी दुरुस्त करेंगे।

LEAVE A REPLY