बहुत चालाक निकले सिद्धारमैया, मोदी की उज्ज्वला योजना को अपनी बताकर मांग रहे वोट लेकिन खुली पोल

LIKE फेसबुक पेज
amit-shah-exposed-siddaramaiah-on-ujjwala-yojna

English Summary: Amit Shah exposed Karnataka Chief Minister Siddaramaiah over Free LPG scheme Ujjawala Yojna. Siddaramaiah is taking credit of Ujjawala Yojna but it is started by Narendra Modi Government.

मैसूर: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया बहुत चालाक हैं. गरीब महिलाओं को फ्री गैस सिलेंडर लेने वाली उज्ज्वला योजना की शुरुआत मोदी सरकार ने दी थी, पूरे देश में करीब 8 करोड़ गरीब महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिया जा रहा है, करीब 5 करोड़ महिलाओं को फ्री गैस कनेक्शन दिया जा चुका है, आने वाले एक दो साल में तीन करोड़ कनेक्शन और दिए जाएंगे.

सिद्धारमैय्या ने यह चालाकी दिखाई है कि वह इस योजना को अपनी योजना बताकर कर्नाटक की जनता से वोट मांग रहे हैं, यह खुलासा आज अमित शाह ने एक प्रेस वार्ता में दिया. उन्होंने कहा कि हमारी केंद्र सरकार ने यहाँ की साढ़े तीन लाख महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे हैं लेकिन सिद्धारमैया सरकार इस योजना को अपनी योजना बताकर जनता को मूर्ख बना रहे हैं लेकिन जनता इतनी मूर्ख नहीं है. उन्होंने अन्य योजनाओं का नाम गिनाते हुए कहा कि हमारी केंद्र सरकार ने कांग्रेस सरकार को 79 हजार करोड़ रुपये अधिक दिए हैं.

अमित शाह ने कर्नाटक की सिद्दारमैया सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और करप्शन का रिश्ता विल्कुल मछली और पानी के रिश्ते जैसा है, दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. अमित शाह ने कहा कि पूरे कर्नाटक में भ्रष्टाचार की आंधी चल रही है, अगर यह सरकार रिपीट हुई तो यह आंधी सूनामी में बदल जाएगी. कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार का ATM है.

LEAVE A REPLY