कांग्रेस सरकारों में किसानों की आत्महत्या बढती है, बीजेपी सरकारों में कम हो जाती है: अमित शाह

amit-shah-attack-karnataka-congress-sarkar-on-farmer-suicide

देवनगरी, 27 मार्च: आज चुनाव आयोग के द्वारा कर्नाटक में चुनाव की तारीखों के ऐलान के तुरंत बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक से कांग्रेस पार्टी का जाना तय है. बीजेपी की प्रचंड जीत होने वाली है.

उन्होंने किसानों के मामले पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक के किसानों की हालत देश में सबसे बुरी है, कांग्रेस के साढ़े चार साल के कार्यकाल में करीब 3500 से भी अधिक किसानों ने आत्महत्या की है. हर फसलों के किसानों की हालत बहुत खराब है और इसका सिर्फ एक कारण है, सरकार के गलत काम.

उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं वहां पर किसानों की आत्महत्या कम हुई है, गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में किसान सबसे कम आत्महत्या करते हैं लेकिन जब महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार थी तो आत्महत्या का ग्राफ बढ़ रहा था लेकिन साढ़े तीन साल पहले बीजेपी की सरकार आयी तो आत्महत्या के मामले कम हो गए.

अमित शाह ने कहा कि देश में जहाँ जहाँ भी कांग्रेस की सरकारें हैं वहां किसानों की आत्महत्या बढती है लेकिन जैसे ही वहां पर बीजेपी की सरकार आ जाती है वहां पर किसानों की आत्महत्या कम हो जाती है.