कांग्रेस और करप्शन का रिश्ता मछली और पानी जैसा है, एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते: अमित शाह

amit-shah-accused-congress-corruption-like-fish-and-water

English Summary: Amit Shah told is a press conference, the relation between Congress and Corruption is like Fish and Water. There is a strong anti-incumbency against Siddaramaiah Government in Karnataka. BJP victory is confirmed in upcoming assembly election.

मैसूर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कर्नाटक के मैसूर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने कर्नाटक की सिद्दारमैया सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और करप्शन का रिश्ता विल्कुल मछली और पानी के रिश्ते जैसा है, दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते.

अमित शाह ने कहा कि पिछले दो दिनों से मैं कर्नाटक के मैसूर का दौरा कर रहा हूँ, मैं जिस प्रकार की जमीनी हकीकत देख रहा हूँ, यहाँ पर हमारा प्रदर्शन बहुत अच्छा रहेगा.

अमित शाह ने कहा कि पूरे कर्नाटक में भ्रष्टाचार की आंधी चल रही है, अगर यह सरकार रिपीट हुई तो यह आंधी सूनामी में बदल जाएगी. कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार का ATM है.

अमित शाह ने कहा कि पूरे राज्य में सरकार के खिलाफ रोष है, ना तो बिजली है, ना पानी है, विकास के हर पैरामीटर में राज्य पीछे हुआ है, किसानों की सबसे अधिक आत्महत्या हुई है. यह सरकार अब दोबारा आने वाली नहीं है, सिद्दारमैया सरकार का जाना तय है.

अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर हिन्दुओं को बांटने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमारे नेता येदुरप्पा को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए लिंगायतों को बांटने का कार्ड खेला है.