लाल सलाम को हराया तो लाल किसान बन गए बीजेपी सरकार के लिए मुसीबत, मुंबई में करेंगे आन्दोलन

all-india-kisan-sabha-protest-march

मुंबई, 10 मार्च: ऐसा लगता है कि बीजेपी सरकारों से सभी देशवासी सिर्फ पांच साल में सब कुछ पा लेना चाहते हैं, किसान भी बीजेपी सरकारों के पीछे पड़ गए हैं, महाराष्ट्र के किसानों ने पूरी तरह से कर्जा माफ़ करने के लिए मुंबई के लिए पैदल मार्च निकाला है जिसमें करीब 30 हजार किसान शामिल हैं, सभी किसानों ने लाल टोपी लगा रखी है और लाल झंडा उठा रखा है, देखने पर ऐसा लग रहा है कि ये भी लाल सलाम गैंग के हैं और बीजेपी सरकारों के रास्ते में मुसीबत खड़ी करने के लिए मुंबई पहुँच रहे हैं जहाँ पर वे विधानसभा का घेराव करेंगे.

इन किसानों ने नासिक से अपना मार्च शुरू किया था, इस वक्त ये भिवंडी में हैं, कल विधानसभा का घेराव करके पूरा कर्जा माफ़ करने की मांग करेंगे, अगर सरकार नहीं मानी तो बड़ा आन्दोलन किया जाएगा. 12 मार्च को ये लोग मुंबई पहुँच जाएंगे. ये महाराष्ट्र की देवेन्द्र फडनवीस सरकार को हिलाना चाहते हैं.

कहने का मतलब ये है कि पहले सलाम गैंग वाले बीजेपी सरकारों के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे थे तो अब साल किसान आन्दोलन कर रहे है, कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि ये लाल सलाम गैंग के ही लोग हैं लेकिन किसानों का भेष धारण करके सरकार के रास्ते में रोड़ा डालने आये हैं.

LEAVE A REPLY