मायावती को मिला मोदी की टीम में शामिल होने का न्योता तो बौखलाए अखिलेश यादव, पढ़ें क्या कहा

akhilesh-yadav-angry-on-ramdas-athawale-offer-mayawati-join-nda-modi

लखनऊ: मायावती को मोदी की टीम में शामिल होने का ऑफर सुनकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बौखला गए. उन्होंने मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वह संसद में सिर्फ मनोरंजन करना जानते हैं, उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता. मैं उन्हें बहुत पहले से जानता हूँ क्योंकि मुझे भी सदन में बैठकर उन्हें सुनने का अनुभव है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और मोदी सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने बसपा सुप्रीमो मायावती को NDA ज्वाइन करने का न्योता दिया है.

राम दास ने एक प्रेस वार्ता में मायावती को कहा कि अगर वह वाकई में दलितों का भला चाहती हैं तो NDA से जुड़कर मोदीजी के हाथ मजबूत करेंगे, मैं, रामविलास पासवान और मायावती मिलकर मोदी सरकार से दलितों के हित के लिए अधिक पैसे ले सकते हैं.

रामदास अठावले ने कहा कि अखिलेश के साथ मायावती को कुछ नहीं मिलेगा लेकिन अगर वह NDA में आएंगी तो उन्हें बहुत कुछ मिलेगा, अगर वह हमारे साथ आ जाएंगी तो सपा और कांग्रेस की एक दो सीटों को छोड़कर कहीं पर भी जीत नहीं होगी, यही नहीं राहुल गाँधी भी अपनी सीट हार जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामदास अठावले मोदी सरकार में बड़े दलित चेहरा हैं. अगर मायावती सच में उनकी बात मान लेती हैं और NDA में शामिल होती हैं तो देश की राजनीति पूरी तरह से बदल जाएगी, हिदुओं में भेदभाव ख़त्म होगा, दलितों का भला होगा और आपस में भाईचारा भी बढेगा.