सुकमा में नक्सली हमले में 9 जवान शहीद, कई घायल, इस बार निंदा करने से बचे राजनाथ सिंह

9-crpf-personal-did-not-condemn-sukma-naxal-attack-in-chhatisgarh-13-march

सुकमा, 13 मार्च: आज सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले में 9 जवान शहीद हो गए जबकि कई घायल हो गए लेकिन इस बात केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बाल बाल बचते हुए इस हमले की कड़ी निंदा नहीं की बल्कि उन्होंने इस हमले पर दुःख जताया और कार्यवाही का आदेश दिया.

पिछले साल 24 अप्रैल को सुकमा जिले में ही CRPF की 74वीं बटालियन को 300 नक्सलियों ने चारों तरफ से घेर लिया और उनपर अचानक से तलाड़तोड़ फायरिंग कर दी, इससे पहले की CRPF जवान संभल पाते करीब 26 जवान शहीद हो गए थे. राजनाथ सिंह ने उस हमले की कड़ी निंदा की थी जिसके बाद उन्हें देश का निंदा मंत्री कहा जाने लगा था.

राजनाथ सिंह को भी पता है कि सिर्फ निंदा करने से उन्हें फिर से निंदा मंत्री कहा जाएगा इसलिए आज उन्होंने हमले की कड़ी निंदा नहीं की. उन्होंने इस हमले पर दुःख जताया और हमले के शहीद हुए जवानों के आगे शीश झुकाकर उन्हें नमन किया.

राजनाथ सिंह ने इस घटना पर शोक जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवारों के साथ उनके दुःख में शामिल हूँ और घायलों के जल्दी सही होने की प्रार्थना कर रहा हूँ. मैंने CRPF के डीजी से बात की है और उन्हें तुरंत छत्तीसगढ़ पहुँचने को कहा है.

LEAVE A REPLY