चंद्रबाबू नायडू को झटका, इस्तीफ़ा देकर सरकार से अलग हुए BJP के दो मंत्री

The ministers, who have submitted their resignation, are State Health Minister Kamineni Srinivas and State endowment minister Pydikondala Manikyala Rao in N. Chandrababu Naidu's cabinet.
2-bjp-ministers-resign-from-andhra-pradesh-tdp-sarkar-special-status

अमरावती, 8 मार्च: आंध्र प्रदेश की सरकार में तूफ़ान उठने लगा है, आज बीजेपी के दो मंत्रियों ने इस्तीफ़ा देकर टीडीपी सरकार से नाता तोड़ लिया, बीजेपी से नाता तोड़ने की धमकी टीडीपी पार्टी पहले ही दे रही थी इसलिए बीजेपी मंत्रियों ने एक कदम आगे बढ़ते हुए अपना इस्तीफ़ा देकर मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को झटका दे दिया.

कमिनेनी श्रीनिवास स्टेट हेल्थ मिनिस्टर थे जबकि प्यादिकोंदाला मनिक्याला स्टेट एंडोमेंट मिनिस्टर थे, आज दोनों ने मुख्यमंत्री ऑफिस में अपना इस्तीफ़ा दिया. टीडीपी के एंडीए में शामिल होने की वजह से बीजेपी विधायकों को मंत्री बनाया गया था लेकिन पिछले कुछ दिनों से TDP बीजेपी को लगातार धमकी दे रही थी.

राज्य के बीजेपी नेता PVN माधव ने कहा कि हम सरकार से अलग होने के बाद जनता के पास जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि केंद्र सरकार ने राज्य को क्या क्या दिया है, तेलंगाना से अलग होने के बाद किसी भी राज्य को केंद्र से इतनी मदद नहीं मिली जितनी आंध्र प्रदेश को मिली है.

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश को भले ही स्पेशल स्टेट नहीं घोषित किया गया लेकिन केंद्र से मदद स्पेशल स्टेट की तरह ही दिया गया है. केंद्र से राज्य के साथ कोई भेदभाव नहीं किया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: