विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से रौंदने का क्रेडिट, पढ़ें

Unknown Author:
virat-kohli-gave-credit-anushka-sharma-south-africa-1day-series-win

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका को उसके घर में 5-1 से रौंदने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली जब मीडिया के सामने आये और सावालों का जवाब दिया. जब उनके प्रदर्शन के बारे में पूंछा गया तो विराट ने अपनी प्रतिभा का श्रेय नई नवेली दुल्हन और भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बताया, कोहली ने कहा मैदान के अंदर और बाहर जो मेरे करीबी लोग हैं, लगातार मुझे सपोर्ट करते हैं. मेरी पत्नी मुझे लगातार प्रेरित करती रहती हैं, बीते वक्त में उनकी काफी आलोचना होती रही है, लेकिन वे हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान विराट कोहली की शतकीय पारी की बदौलत भारत ने छठे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ भारत ने 6 मैचों की सीरीज पर 5-1 से कब्जा कर लिया. कप्तान विराट कोहली ने मैच में 129 रनों की पारी खेलकर वनडे करियर का 35वां शतक जड़ा. उन्हें मैच ऑफ द मैच के साथ मैन ऑफ द सीरीज चुना गया.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले शादी की है. अनुष्का दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरुआत में विराट के साथ भी आईं थीं. दौरे पर टेस्ट मैचों में टीम इंडिया को मिली हार के बाद न सिर्फ कप्तान कोहली को बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी अनुष्का को भी ट्रोल किया गया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Sports

Post A Comment:

0 comments: