योगी ने दोस्त खट्टर को दिया बरसाना में होली खेलने का न्योता

Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath invite friend Manohar Lal Khattar for Holi in Barsana Mathura
up-cm-yogi-adityanath-invite-cm-manohar-lal-khattar-holi-barsana

सूरजकुण्ड, 2 फरवरी: सूरजकुंड मेले में उत्तर प्रदेश थीम स्टेट है, आज योगी खुद मेला के उद्घाटन करने आये लेकिन मेले में ही वह मनोहर लाल खट्टर से दोस्ती कर बैठे, अब योगी ने अपने दोस्त खट्टर को होली खेलने के लिए बरसाना मथुरा में आमंत्रित किया है.

योगी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा के भाजपा प्रभारी डा. अनिल जैन को आगामी 23 व 24 फरवरी को बरसाना की होली खेलने के लिए खुले मंच से आंमत्रित किया और कहा कि वे मथुरा आए और इस आयोजन में सहभागी बनें। 

यह आमंत्रण आज उन्होंने 32वें अंर्तराष्ट्रीय सूरजकुण्ड षिल्प मेला के उदघाटन अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए किया। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि जब कभी भी हरियाणा के नौजवानों, युवाओं, किसानों, महिलाओं से संबंधित व राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने के लिए कोई भी बात आएगी तो  उत्तर प्रदेश सरकार हमेशा हरियाणा सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार होगी। 

मेला के उदघाटन अवसर पर उन्होंने कहा कि वे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों व राज्य के नागरिकों को बधाई व शुभकामनाएं देते है और आषा करते हैं कि एक भारत-श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करेंगें। 

इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उत्तर प्रदेष के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह व शाॅल देकर सम्मानित किया। वहीं, उत्तर प्रदेष की महिला कल्याण मंत्री श्रीमती रीता बहुगुणा जोषी सहित उत्तर प्रदेष से आए हुए मंत्रियों व गणमान्य व्यक्तियों को स्मृति चिन्ह व शाॅल देकर सम्मानित किया गया।

इसी प्रकार, हरियाणा भाजपा के प्रभारी डा. अनिल जैन, भाजपा प्रदेष अध्यक्ष सुभाष बराला को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसी प्रकार, उत्तर प्रदेष के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को स्मृति चिन्ह व शाॅल देकर सम्मानित किया। वहीं, मोरक्को, तुर्केमिस्तान, टूनिषिया, माॅरिषिष, युगांडा देषों से आए हुए राजदूतों व प्रतिनिधियों को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: