तीनों सीटें पर कांग्रेस को जिताकर बोले करणी सेना के नेता सूरजपाल, हमने सबक दिखा दिया BJP को

suraj-pal-amu-told-rajput-have-given-reply-to-bjp-for-insulting-us

जयपुर: करणी सेना ने अपना असली रूप दिखा दिया है, राजस्थान में खुल्ला कांग्रेस को समर्थन दे दिया है, आज हुए उपचुनाव में तीनों सीटें कांग्रेस ने जीत ली हैं. इस जीत के बाद सूरजपाल अमू ने कहा कि बीजेपी सरकार में जिस तरह से हमारा अपमान किया गया है, उस अपमान का जवाब आज राजस्थान की जनता ने दे दिया है.

अमू ने कहा कि राजपूतों ने शुरू से ही भाजपा को समर्थन दे रखा था, जब से जनसंघ बना था तब से राजपूत बीजेपी के साथ थे लेकिन ये लोग लगातार हमारा अपमान करते रहे, हम अपमान बर्दास्त नहीं करेंगे, हमने अपमान का जवाब दिया है.

अमू ने यह कि हम बीजेपी से क्या मांग कर रहे थे, सिर्फ पद्मावत को बैन करने की मांग ही तो कर रहे थे, उन्होंने हमारी मांग नहीं मानी, यह फिल्म पाकिस्तान में भी रिलीज हुई है इसका मतलब है कि पाकिस्तान आज भी खिलजी को हीरो मानता है. वही अलाउद्दीन खिलजी जिसनें हमारा अपमान किया, हम नहीं सहेंगे साहब, जवाब मिल गया है.

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार ने अपने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया उसके बावजूद भी करणी सेना ने राजपूतों को भड़काकर कांग्रेस को वोट दिलवा दिया और तीनों सीटों पर बीजेपी का विकेट उखाड़ दिया, अलवर, अजमेर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई जबकि मंडल गढ़ विधानसभा उपचुनाव में भी बीजेपी का विकेट गिर गया, करणी सेना ने खुलेआम बीजेपी को वोट ना करने की कसम खाई थी, राजपूत भी उनकी बातों में आ गए.

LEAVE A REPLY