दाऊद के अभी भी हैं हिरोइनों के साथ नाजायज रिश्ते, इस मामले पर हमें देना पड़ेगा ध्यान: स्वामी

subramanian-swamy-hinted-actress-relation-with-dawood-ibrahim

नई दिल्ली, 27 फ़रवरी: श्रीदेवी मौत के मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है, बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने उनकी मौत को ह्त्या कहा है, उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से श्रीदेवी की मौत की ख़बरें आ रही हैं उसे देखकर लगता है कि उनकी मौत स्वाभाविक नहीं थी, उन्होंने फ़िल्मी हीरोइनों के दाऊद इब्राहीम के साथ नाजायज रिश्तों पर भी ध्यान देने की वकालत की है.

श्रीदेवी की मौत पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है, हर कोई मन में यही सोच रहा है कि उनकी ह्त्या हुई होगी. पहले इस बात को कोई नहीं कह रहा था लेकिन जब से उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी है और उसमें उनकी मौत की वजह एक्सीडेंटल ड्रोनिंग बतायी गयी है तब से शक गहरा गया है.

अब बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने भी उनकी मौत पर शक किया है, उन्होंने कहा कि इस मामले की जाँच होने दो, मीडिया की रिपोट लगातार बदल रही है, वह कभी शराब नहीं पीती थीं तो उनके शरीर में शराब कैसे पायी गयी, CCTV कैमरा अब तक सामने क्यों नहीं आया, एकाएक डॉक्टर आते हैं और उनकी मौत का कारण हार्ट फेलर से हुई है.

श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में हुई थी, उनकी मौत की वजह एक्सीडेंटल ड्रोनिंग थी, उनकी लाश उनके ही बाथरूम के बाथटब में पायी गयी.

अब इस मामले की दुबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, फिलहाल भारत में जांच की मांग नहीं की जा रही है. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत पहुँचने पर शायद इस मामले में कुछ हो.

LEAVE A REPLY