जो संघ की शाखा में ना जाए वह असली हिन्दू नहीं, उसी फैक्ट्री से निकले हैं मोदी-योगी: राजा सिंह

BJP MLA Raja Singh praised Sangh and appeal all Hindu to koin RSS to work for Hindu
raja-singh-appeal-to-hindus-to-go-to-sangh-ki-shakha-in-neemach-mp

नीमच (एमपी): बीजेपी विधायक राजा सिंह आजकल खूब दहाड़ रहे हैं, हैदराबाद में उन्होंने ओवैसी की नाक में दम कर रखा है, अब वह देश में घूम घूम कर ओवैसी की बैंड बजा रहे हैं, कल मध्य प्रदेश के नीमच में भी उन्होंने ओवैसी का बैंड बजाया.

उन्होंने कहा कि ओवैसी पुलिस वालों को ना-म-र्द बताता है, कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो तो हिन्दुओं को ख़त्म कर दूंगा, ओवैसी पुलिस वालों को कभी अपने घर बुला ले, वे एक से एक वीर पैदा कर देंगे, पुलिस वालों की वजह से ही हम सुरक्षित हैं, सीमा पर सैनिक हमारी रक्षा करते हैं जबकि देश के अन्दर पुलिस हमारी रक्षा करती है.

राजा सिंह ने संघ की तारीफ करते हुए कहा कि असली हिन्दू वही है जो संघ की शाखा में जाता है, जो संघ की शाखा में नहीं जाता वह हिन्दू हो ही नहीं सकता, मेरी सभी हिन्दुओं से अपील है कि जहाँ जहाँ भी संघ की शाखा लगे, वहां जरूर जाएं क्योंकि संघ ही वह फैक्ट्री है जहाँ से मोदी और योगी जैसे नेता निकले हैं.

उन्होंने कहा कि हिन्दू लोग जहाँ भी हैं वहां पर संगठित होकर काम करें, इसलिए संघ की शाखा में जाना जरूरी है. जो संघ की शाखा में नहीं जाता है खुद को हिन्दू कहना भूल जाए, ऐसे लोग देश के लिए भी कोई काम नहीं कर सकते.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: