लव-जिहाद को प्रमोट करेगी प्रिया प्रकाश और अब्दुल रहूफ की फिल्म अरु अदार लव, बहुत बड़ी चालाकी

priya-prakash-varrier-and-abdul-rahoof-film-aru-adaar-love-on-love-jihad

नई दिल्ली: प्रिया प्रकाश वारियर और रोशन अब्दुल रहूफ की मलयालम फिल्म अरु अदार लव पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह विवाद जान बूझकर पैदा किया जा रहा है क्योंकि यह फिल्म लव जिहाद को प्रमोट करने के लिए बनायी गयी है और इसीलिए जान बूझकर हिन्दू लड़की प्रिया प्रकाश और मुस्लिम लड़के अब्दुल रहूफ को इस फिल्म में लिया गया है और स्कूल में दोनों की बोल्ड प्रेम कहानी दिखाई गयी है, दोनों को ऑंखें मारते दिखाया गया है जो लव जिहाद को बढावा देगा क्योंकि इस फिल्म से पूरे देश में हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के की प्रेम कहानी का सन्देश जाएगा.

इस फिल्म पर जान बूझकर विवाद पैदा किया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें, जान बूझकर प्रिया प्रकाश और अब्दुल रहूफ के खिलाफ तेलंगाना में FIR दर्ज कराई गयी और उस FIR का इतनी तेजी से प्रचार हुआ कि प्रिया प्रकाश और अब्दुल रहूफ का वीडियो करोड़ों लोगों ने देखा.

इस फिल्म में 18 वर्षीय मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश और 18 वर्षीय मुस्लिम लड़के अब्दुल रहूफ को स्कूल में ही नैन मटक्का करते दिखाया गया है. केरल में वैसे भी लव जिहाद के मामले बहुत आ रहे हैं. जब फिल्म बनकर रैयार होगी और ईद पर यह फिल्म रिलीज की जाएगी तो पूरे देश के लोग इसे देखेंगे और लव जिहाद को बढ़ावा मिलेगा. पहले केरल में ही लव जिहाद का खेल चल रहा था, अब पूरे देश में इसे प्रमोट किया जाने वाला है. प्रिया प्रकाश सर्फ मोहरा हैं.

सबसे हैरानी वाली बात यह है इस फिल्म को वह लोग भी प्रमोट करने में जुड़े हैं जो लव जिहाद का विरोध करते हैं, शायद उन्हें भी यह पता नहीं होगा कि वे लोग अनजाने में उसी चीज को प्रमोट कर रहे हैं जिसका विरोध करते हैं.

LEAVE A REPLY