24 घंटे से ज्यादा आजाद नहीं घूम पाया दिलीप सरोज को पीटपीट कर मारने वाला हत्यारा मुन्ना सिंह

The Uttar Pradesh Police on Sunday arrested the main accused Munna Singh Chauhan in the death of a law student of Allahabad University
munna-singh-chauhan-arrested-who-beat-dileep-saroj-till-death

इलाहबाद: कल उत्तर प्रदेश की पवित्र नगरी इलाहाबाद उर्फ़ प्रयाग से इंसानियत को एक कलंकित कर देने वाली घटना सामने आयी. कुछ दबंगों ने छोटी सी बात पर निचले तबके के एक LLB छात्र दिलीप कुमार सरोज को पीट पीट कर मार डाला, हालाँकि पूरी घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी.

हत्या का यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया क्योंकि मीडिया ने दलित छात्र बताकर हेडलाइन बना दी, यूपी पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गयी और मुख्य हत्यारे को 24 घंटे के अन्दर ही धर दबोचा.

मुख्य आरोपी का नाम मुन्ना सिंह चौहान है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वीडियो में मुन्ना सिंह लोहे की राड से दिलीप को कई बार मारता दिख रहा है.

इसके अलावा एक अन्य आरोपी की पहचान पुलिस ने कर ली है जिसका नाम विजय शंकर है और वह रेलवे विभाग में TTE की नौकरी करता है.

आपको बता दें कि शनिवार शाम को दिलीप कुमार सरोज अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिए कतरा बाजार में एक रेस्तरां में गया था, वहीँ पर उसकी मुन्ना सिंह चौहान और उसके साथियों से बहस हो गयी, मुन्ना सिंह चौहान ने तुरंत फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और उसे रेस्तरां के अन्दर ही पीटना शुरू कर दिया, इसके बाद सभी लोग उसे रेस्तरां के बाहर खींच लाये और पीट पीट का मार डाला.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: