आज महबूबा मुफ़्ती ने वह कहा जो पाकिस्तान चाहता है

mehbooba-mufti-speak-what-pakistan-want-today-sunjuwan-attack

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने आज विल्कुल वह बात कही जो पाकिस्तान चाहता है, मतलब पाकिस्तान महबूबा मुफ़्ती के मुंह से यही बात निकलवाने के लिए लगातार दो दिन से आर्मी कैम्प पर हमले करवा रहा है, आज महबूबा मुफ़्ती ने पाकिस्तान की इक्षा पूरी करते हुए उसके पते की बात कह दी और उसका प्लान कामयाब कर दिया.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कल सुंजुवान आर्मी कैम्प पर हमला करवाया था और आज कठुआ में CRPF कैम्प पर हमला करवाया, कल पांच जवानों और 1 नागरिक की जान गयी तो आज एक CRPF जवान की जान गयी. पाकिस्तान यह हमले इसलिए करवा रहा है ताकि कश्मीर सरकार सरकार भारत पर पाकिस्तान से बातचीत के लिए दबाव बनाए. आज पाकिस्तान की चाल कामयाब हो गयी क्योंकि महबूबा मुफ़्ती ने वही बात कही जिसके लिए पाकिस्तान भारत पर हमले करवा रहा है.

पाकिस्तान चाहता है कि लगातार आतंकवादी हमले करवाकर भारत को कश्मीर पर बातचीत करने के लिए मजबूर कर दिया जाए. पाकिस्तान चाहता है कि भारत कश्मीर को आजाद कर दे ताकि वह कश्मीर पर कब्जा करके उसे अपने हिस्से में मिला ले.

यही सोचकर पाकिस्तान भारत में आतंकवादी हमले करवा रहा है, आज महबूबा मुफ़्ती ने पाकिस्तान की मन की मुराद पूरी करते हुए कहा कि अब हमारे पास पाकिस्तान से बातचीत करने के और कोई रास्ता नहीं है, हमें पाकिस्तान से बातचीत करना ही पड़ेगा, कब तक हमारे सैनिकों की जान जाती रहेगी, कश्मीर के लोग इस लड़ाई में पिस रहे हैं.

महबूबा मुफ़्ती के अन्दर थोड़ी सी भी देशभक्ति होती तो ये बात कभी ना बोलतीं, लगातार दो हमलों में बाद भी उनका खून नहीं खौला, अगर कोई और मुख्यमंत्री होता तो कहता कि 6 के बदले 60 लोगों को मारा जाना चाहिए, लेकिन वह तो डरकर पाकिस्तान का काम आसान कर रही हैं.

महबूबा मुफ़्ती को शायद पता नहीं है कि पाकिस्तान सिर्फ कश्मीर चाहता है, बिना कश्मीर अपने हिस्से में मिलाये उसे चैन नहीं मिलेगा, अगर कश्मीर आजाद भी कर दिया गया तो पाकिस्तान उसपर कब्ज़ा करेगा और POK की तरह वहां पर आतंक का तांडव मचेगा.

LEAVE A REPLY