केजरीवाल से बोले कपिल मिश्रा, जब नीरव मोदी ने लूटा तो आपके वकील चिदंबरम वित्त मंत्री थे

Arvind Kejriwal asked is it possible to believe that he or vijay mallya left the country without active connivance of BJP govt
kapil-mishra-slams-arvind-kejriwal-on-nirav-modi-pnb-scam-news

नई दिल्ली: नीरव मोदी के 12000 करोड़ रुपये के PNB घोटाले का खुलासा मोदी सरकार में हुआ है इसलिए कांग्रेस सहित तमाम मोदी विरोधी नेता इस घोटाले का आरोप मोदी सरकार पर लगा रहे हैं जबकि मोदी सरकार में चोर की चोरी पकड़ी गयी है और CBI ने FIR दर्ज की है.

केजरीवाल भी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं, उन्होंने भी कहा - क्या यह पॉसिबल है कि बिना बीजेपी सरकार की अनुमति के वह (नीरव मोदी) और विजय माल्या देश से बाहर भाग सकते हैं.
केजरीवाल को दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जब नीरव मोदी ने देश को लूटना शुरू किया था तो उस वक्त आपके वकील पी चिदंबरम देश के वित्त मंत्री थे.

आपको बता दें कि विजय माल्या को कांग्रेस सरकार ने 9000 करोड़ रुपये का लोन दिया और वह पैसे खाकर भाग गया, उसके बाद 2011 में कांग्रेस सरकार ने नीरव मोदी को लोन देना शुरू किया और 2014 तक 12000 करोड़ रुपये लूट गया. अब वह भी फरार है.

आज नीरव मोदी के 12000 करोड़ रुपये के PNB घोटाले ने पूरे देश में हलचल मचा रखी है, कांग्रेस ने इसका आरोप नरेन्द्र मोदी पर लगाया है जबकि उसनें 2011 में कांग्रेस यूपीए सरकार में लूटना शुरू किया था. राहुल गाँधी ने ट्वीट किया है जिसमें नरेन्द्र मोदी सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया है. जबकि लूट कांग्रेस सरकार में हुई और पकड़ा मोदी सरकार ने.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: