9 बच्चों को कुचलकर मारने वाले BJP विधायक मनोज बैठा पर FIR दर्ज, निकाले गए पार्टी से

fir-register-against-manoj-baitha-who-rammed-suv-9-children-killed

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले में नशे में धुत्त बीजेपी नेता मनोज बैठा ने अपनी SUV से 9 मासूम बच्चों को रौंद दिया, 9 की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हैं, रास्ता पार करते वक्त मनोज बैठा अपनी गाडी का संतुलन खो बैठे और बच्चों के ऊपर गाडी चढ़ा दी और 9 को कुचलकर मारा डाला. उनकी गाडी भी छतिग्रस्त हो गयी, वह मौके से फरार हो गए.

बीजेपी नेता द्वारा काण्ड करने की वजह से इस मामले ने बिहार की राजनीति को गरमा दिया है, मनोज बैठा के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की जा रही है, बीजेपी ने भी इस मामले पर कड़ा एक्शन लेते हुए पहले मनोज बैठा को बीजेपी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाया. स्वयं उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एसपी से बात करके मनोज बैठा पर कड़ी कार्यवाही का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि मासूमों की जान लेने वालों पर कोई रहन नहीं होना चाहिए.

मनोज बैठा की गाडी पर BJP की नेमप्लेट लगी थी, पहले बीजेपी नेता उनके पार्टी में शामिल होने से इनकार करते रहे लेकिन जब पता चला कि मनोज बैठा सच में बीजेपी से जुड़े हुए हैं तो उन्हें निष्कासित कर दिया गया. इसके अलावा मनोज बैठा और सुशील मोदी की फोटो वायरल हो रही है जिसमें मनोज बैठा सुशील मोदी के बगल में बैठे हैं.

LEAVE A REPLY