दुबई पुलिस करेगी श्रीदेवी की संदेहास्पद हत्या की जांच क्योंकि बाथटब में डूबना, हजम नहीं हो रहा

dubai-police-will-investigate-sreedevi-murder-kand-in-dubai-news

नई दिल्ली, 26 फ़रवरी: जिस बात का शक जाहिर किया जा रहा है वह सही निकल रहा है, ऐसा लग रहा है कि किसी ने श्रीदेवी को बाथरूम के बाथटब में डुबाकर मार डाला और इसे हार्ट अटैक का नाम दे दिया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ़ साफ़ लिखा है कि उनकी मौत बाथटब में डूबकर मरने से हुई है, इससे भी हैरानी वाली बात यह है कि मेडिकल रिपोर्ट में उनकी मौत एक्सीडेंटल ड्रोनिंग (दुर्घटनावश डूबने) से हुई है.

आप समझिये, डॉक्टर को क्या पता कि बाथरूम में उनका डूबना एक्सीडेंटल था, मतलब वह दुर्घटनावश डूब गयीं थीं, यह तो किसी डॉक्टर को पैसा देकर लिखवाया जाता है. वरना कोई डॉक्टर रिपोर्ट में एक्सीडेंटल लिखता ही नहीं है, हाँ पुलिस जांच के बाद जरूर ऐसा लिख सकती है इसीलिए इसे संदेहास्पद हत्या मानकर दुबई पुलिस ने इसकी जांच करने का फैसला किया है.

क्यों हो रहा है शक

समझने वाले समझ सकते हैं कि बाथटब में कोई अपने आप कैसे डूब सकता है, छोटा सा बाथटब होता है, उसमे कोई अपने आप कैसे डूबकर मर सकता है, इसके अलावा बाथटब में अधिकतर नहाने के वक्त पानी भरा जाता है, लोग सुबह नहाते हैं ऐसे में शाम 7 बजे बाथटब भरा होना और उसमें श्रीदेवी जैसी हस्ती का डूबकर मर जाना, अपने आप में समझ से परे है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: