वैलेंटाइन डे से 1 दिन पहले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने किया पाकिस्तान से प्रेम का इजहार

Congress leader Manishankar aiyar says I Love Pakistan because I Love India. He praised Pakistan policies but criticize India Policy
Unknown Author:
congress-leader-mani-shankar-aiyar-says-i-love-pakistan-like-india

नई दिल्ली: कांग्रेस नेताओं का पाकिस्तान से प्रेम किसी से छिपा नहीं है लेकिन ये समय समय पर पाकिस्तान से अपने प्रेम का इजहार करके देशवासियों का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं. आज कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने फिर से पाकिस्तान से अपने प्रेम का इजहार कर दिया है. वैलेंटाइन-डे वीक चल रहा है. कल प्रेम दिवस है, एक दिन पहले मणिशंकर अय्यर ने पकिस्तान से अपने प्रेम का इजहार करके सच्चे प्रेमी का परिचय दिया है.

आपको बता दें कि एक तरफ पाकिस्तान भारत पर आतंकवादी हमले करा रहा है तो दूसरी तरफ कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान की मेहमाननवाजी का आनंद ले रहे हैं, वह कराची लिटरेचर फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान के दौरे पर हैं.

कल करांची पहुंचते ही मणिशंकर के दिल में पाकिस्तान के प्रति प्रेम उमड़ आया. उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान को प्यार करते हैं. वह पाकिस्तान से इसलिए प्यार करते हैं, क्योंकि वे भारत से प्यार करते हैं. लिटरेचर फेस्टिवल को संबोधित करते हुए उन्होंने पाकिस्‍तान की नीतियों पर खुशी जाहिर की जबकि भारत की नीतियों को लेकर दुख जताया.

मणिशंकर अय्यर ने दोहराई महबूबा मुफ़्ती की बात 

मणिशंकर अय्यर ने कहा, भारत और पाकिस्‍तान के बीच के मुद्दों को सुलझाने के लिए सिर्फ एक ही रास्‍ता है, और वह बातचीत का रास्ता. मुझे बहुत गर्व है कि पाकिस्‍तान ने इस नीति को स्‍वीकार कर लिया है. लेकिन दुखी भी हूं कि इसे भारतीय नीति के तौर पर नहीं अपनाया गया. उन्होंने कहा कि लगातार बातचीत से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान हो जाता है. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: