रिमांड में बॉबी कटारिया पर कई पुलिस वालों ने किया हाथ साफ़, पीटने के लिया लगती थी लम्बी लाइन

Bobby Kataria police remand. Gurugram Police torture of Bobby Kataria chief of Yuva Ekta Foundation Gurugram
bobby-kataria-letter-exposed-gurugram-police-remand-become-viral

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया को 24 दिसम्बर को गिरफ्तार करके गुरुग्राम पुलिस ने 6 दिन के लिए रिमांड में लिया. बॉबी कटारिया ने एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि गुरुग्राम पुलिस ने 6 दिन की रिमांड में उसके साथ किस तरह की हैवानियत की. 

बॉबी कटारिया ने अपने पत्र में लिखा है कि उसके साथ हर तरह का टॉर्चर किया गया, उसके ऊपर पुलिस वालों ने दूर दूर से आकर हाथ साफ़ किया, पुलिस वाले लाइन में लगकर उसे पीटते थे और उसके ऊपर लात घूंसों की बौछार करते थे. यही नहीं उसके ऊपर पुलिस वाले थूक-कर चले जाते थे, कई बार उससे थूक भी चटवाया गया, ऐसा ना करने पर बॉबी कटारिया को खूब पीटा जाता था इसलिए बॉबी कटारिया आंख मूंदकर ऐसा करता था.

बॉबी कटारिया ने बताया कि कई बार उसका सुसाइड करने का मन किया लेकिन जब वह ऑंखें बंद करता था तो उसके समर्थकों का ख्याल आता था, वह सोचता था कि कायर बनकर आत्महत्या नहीं करेगा, यही सोचकर वह थूक-चाट लेता था. 

बॉबी कटारिया ने यह भी बताया कि उसे रात भर निर्वस्त्र करके रखा जाता था और आंख झपकते ही लठ्ठ से पीटा जाता था, उसके पैरों पर एक एक क्विंटल का रोलर चलाया जाता था और उस पर दो पुलिस वाले बैठ जाते थे, उसकी टाँगे फाड़ दी जाती थी, रात भर निर्वस्त्र रखकर उसे सुबह कपडे पहना दिए जाते थे और कपडे पहनकर फिर से कई लोग पीटने लग जाते थे.

उसनें बताया कि उसे पीटने वाले कई बार बाहर के लोग आते थे, नए नए लोग आकर उसे पीटते थे और चले जाते थे, कई बार उसे महिलाओं के कपडे पहनकर उसे नचवाया गया और उसके बाद उसके पीछे स्पिट किया गया. उसके साथ हैवानियत का यह खेल 6 दिन तक चलता रहा. देखें यह वीडियो.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: