पुलिस रिमांड में 6 दिन तक नही दिया पानी, टॉयलेट के डिब्बे का पानी पीकर बॉबी कटारिया ने बचाई जान

bobby-kataria-drink-toilet-bottle-water-in-gurugram-police-remand

नई दिल्ली: गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को डराने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर किया, यह सोचकर कि बॉबी कटारिया डर जाएगा और पुलिस के खिलाफ बोलना छोड़ देगा लेकिन बॉबी कटारिया नहीं डरा और 6 दिन तक टॉर्चर की घटना को एक पत्र के जरिये खुलासा किया है.

बॉबी कटारिया ने एक पत्र में अपने साथ हुए टॉर्चर का खुलासा किया है, उन्होंने कहा कि 6 दिनों तक मुझे हर तरह से टॉर्चर किया गया और पीने के लिए पानी नहीं दिया गया, अगर पानी दिया जाता था तो सिर्फ जुबान गीली करने के लिए, पेट के अन्दर पानी पहुँचता ही नहीं था, इसलिए उसनें अपनी जान बचाने के लिए बार बार टॉयलेट जाने का बहाना करता था और टॉयलेट की गन्दी बोतल से पानी पीकर अपनी जान बचाता था.

बॉबी कटारिया को 24 दिसम्बर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने सिनेमाघर से ही पीटना शुरू कर दिया था, उसे पीटते पीटते ही सेक्टर 9A थाने में ले जाया गया और वहां पर SHO के कमरे में ही कई पुलिस वाले मिलकर उसे पीटने लगे.

उसके बाद उसे सेक्टर 17 CIA ब्रांच में ले जाया गया और वहां पर उसके साथ दरिंदगी हुई. उसे निर्वस्त्र करके पूरी रात रखा गया, दो पुलिस वालों को उसकी पहरेदारी के लिए लगा दिया गया और उनसे कहा गया कि जैसे ही ये बैठे या पलक झपकाए इसके पैरों पर लट्ठ मारना. उसे रात पर सोने नहीं दिया गया और सुबह कपडे पहनाकर फिर से कई पुलिसवालों ने मारा. इसी प्रकार से उसे 6 दिन तक टॉर्चर किया गया. देखें वीडियो.

LEAVE A REPLY