अक्षय कुमार ने किया मोदी का समर्थन,मैं भी पकौड़ा बेचकर यहाँ तक पहुंचा हूँ, कोई काम छोटा नहीं

Film star Akshay Kumar support PM Narendra Modi on selling pakauda also is a rojgaar
akshay-kumar-support-pm-modi-on-pakauda-bechna-bhi-rojgaar-hai

नई दिल्ली: फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने भी प्रधानमंत्री मोदी के पकौड़ा बेचने के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि मैं मोदीजी की बातों का समर्थन करता हूँ, अगर कोई युवा पकौड़ा बेचकर अपने घर का खर्चा चलाता है तो उस काम में भी कोई बुराई नहीं है, मैं तो किसी भी काम को छोटा या बड़ा नहीं मानता.

अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपने कैरियर की शुरुआत बेटर के रूप में की थी, उससे पहले मैं एक ट्रेवल एजेंट में काम करता था, हमने बड़े पापड़ बेले हैं. अगर किसी आदमी को आगे बढ़ना है तो उसे नीचे की जमीन देखनी पड़ती है. उसके पैर एकदम जमीन पर गड़े होने चाहिए. हमारे प्रधानमंत्री ने विल्कुल सही कहा है.

अक्षय कुमार ने कहा कि अगर कोई ईमानदारी से काम करता है तो वह विल्कुल सही है लेकिन भिक्षा को मैं रोगजार नहीं मानता, मैं ये मानता हूँ कि कोई भी काम छोटा नहीं होता, बस काम करते रहो तो भिक्षा मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने खुद अपनी जिंदगी में छोटे छोटे काम किये हैं, मैंने कुंदन की ज्वेलरी बेची है, मैं ट्रैवेल एजेंसी में छोटे छोटे फॉर्म भरवाने के लिए बाहर जाता था, पासपोर्ट बनाने का काम करता था, सभी चीजें करता था मैं. मेरी नजर में कोई भी काम छोटा नहीं होता.

अक्षय कुमार ने युवाओं को सन्देश देते हुए कहा कि कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता, चाहे पकौड़ा बेचना हो, चाहे बेटर की नौकरी हो, चाहे वो कुंदन की ज्वेलरी बेच रहा हो, चाहे किसी ने रेड़ी लगाई हो, कोई भी काम छोटा नहीं होता, बस मेहनत करो, भगवान आगे बढ़ने के लिए कोई ना कोई रास्ता दिखाएगा. मैंने ऐसे कई लोगों को देखा है जो छोटे छोटे काम करके आगे बढ़े हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: