हमेशा के लिए छोड़कर चलीं गयी बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी, हार्ट अटैक से मौत

Sridevi passed away on Saturday night due to a cardiac arrest in Dubai, where she was attending a family wedding with her husband Boney Kapoor and her younger daughter Khushi
Unknown Author:
actress-sridevi-dead-due-to-heart-attack-in-dubai-image

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, वह 54 वर्ष की थीं. श्रीदेवी पारिवारिक शादी समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं. श्रीदेवी के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए उनके देवर संजय कपूर ने बताया कि श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं।

संजय कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बारे में इंडियन एक्सप्रेस ऑनलाइन को बताया कि वह खुद भी दुबई में ही थे और थोड़ी देर पहले भारत लौटे। संजय दोबार दुबई जा रहे हैं. उनके निधन की खबर सुनकर लोग मुंबई में उनके घर के पास जमा हो रहे हैं। 

उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी भारत में ही हैं। वह शूटिंग की वजह से परिवार के साथ दुबई नहीं गई थीं. श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. हर किसी की आँखें नाम हैं. जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा रहा है. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: