ममता बनर्जी के साथ लंदन गए थे कुछ पत्रकार, होटल से चुरा लाए चांदी के चम्मच, कराई बेइज्जती

Unknown Author:
journalist-stolen-silver-spoon-went-london-with-mamata-banerjee

लन्दन: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ विदेशी दौरों पर गए कुछ पत्रकारों ने देश की नाक काट दी, उनपर होटल में चांदी के चम्मच चुराने का शर्मनाक आरोप लगा है.

बता दें कि ममता बनर्जी के साथ लंदन गए पत्रकारों के लिए लग्जरी होटल में डिनर का आयोजन किया गया था. आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार होटल के सुरक्षा अधिकारी ने लाइव सीसीटीवी कैमरे में वीवीआईपी मेहमानों के साथ मौजूद पत्रकारों को चम्मच चुराते हुए देखा.

वीडियो में कुछ पत्रकार चांदी की चम्मच चुराकर पर्स और बैग में डाल रहे थे। चौंकाने वाली बात यह है इनकी पहचान वरिष्ठ पत्रकारों और संपादकों के रूप में की गई है। रिपोर्ट के अनुसार सबसे पहले टेबल से जिस शख्स ने चम्मच चुराई वह बंगाल के सम्मानित समाचार पत्र के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं।

आउटलुक के हवाले से मिली रिपोर्ट के अनुसार एक अन्य वरिष्ठ पत्रकार पर भी चम्मच चोरी चुराने का आरोप लगा है। वह अन्य समाचार प्रकाशन के संपादक हैं। एक अन्य प्रकाशन के संपादक ने बताया कि ये पत्रकार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ विदेशी दौरों पर साथ जाते रहे हैं।

एक अन्य बंगाली पत्रकार ने बताया कि चोरी के आरोप में पकड़े गए पत्रकारों की समझ थी कि जो कैमरे उनके आसपास लगे हैं वो शायद काम नहीं कर रहें हों, क्योंकि अक्सर बंगाल में सीसीटीवी कैमरे काम नहीं करते हालांकि ऐसा नहीं था. सभी कैमरे काम कर रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार होटल के सुरक्षा दस्ते ने जब पत्रकारों को चोरी करते हुए देखा तो उन्होंने बताया गया कि वह जो कुछ कर रहे हैं वह कैमरे में नजर आ रहा है। उन्हें होटल में चोरी करते हुए देखा जा रहा है. आपको बता दें की चम्मच चुराने वाले पत्रकारों पर 50 पौंड का जुरमाना ठोंका गया है. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

1 comments: