दिल्ली सरकार तक पहुंची बॉबी कटारिया की आवाज, निकिता के इलाज का 40 लाख का बिल अपोलो में माफ

delhi-aap-sarkar-bear-40-lakh-nikita-garg-treatment-in-apollo-hospital

फरीदाबाद: गुरुग्राम के समाज सेवक बॉबी कटारिया ने निकिता के इलाज के लिए फरीदाबाद के अरावली इंटरनेशनल स्कूल के मालिक धन सिंह भड़ाना और स्कूल प्रिंसिपल रीमा रॉय से पंगा ले लिया, अरावली स्कूल की बस से एक्सीडेंट होने की वजह से बॉबी कटारिया ने स्कूल वालों से ही निकिता के इलाज के पैसे मांग लिए जिसकी वजह से उनपर जबरन वसूली का केस लगाकर जेल भेज दिया गया.

बॉबी कटारिया भले ही जेल पहुँच गए लेकिन उनकी आवाज दिल्ली सरकार तक पहुँच गयी. दिल्ली सरकार ने एक्सीडेंट के लिए अपनी तरफ से इलाज कराने का कानून बनाया है. इसका लाभ निकिता को भी मिलने वाला है, उनके इलाज पर अब तक 40 लाख का बिल बना है जो माफ़ कर दिया गया है. आगे दवाइयों पर जो भी खर्च आएगा उसका सिर्फ 20 फ़ीसदी जमा करना पड़ेगा.

जानकारी के अनुसार निकिता गर्ग के एक्सीडेंट का मामला आम आदमी पार्टी के नेता आभास चंदीला तक पहुंचा तो उन्होंने केजरीवाल सरकार से अपील करके 40 लाख का बिल माफ़ कराया है.

निकिता गर्ग इस वक्त अपोलो हॉस्पिटल में ISU में भर्ती है. उसका एक पैर खराब हो चुका है. उसके परिवार वाले बहुत गरीब हैं. घर में कोई कमाने वाला नहीं है, बॉबी कटारिया ने इसीलिए उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया था लेकिन उनके खिलाफ FIR दर्ज करके और कई धाराएं लगाकर उन्हें नीमका जेल में बंद कर दिया गया।

LEAVE A REPLY