डॉक्टर ने ऑपरेशन किया और कैंची पेट में ही छोड़ दी, महिला की मौत के बाद फरार हुआ डॉक्टर

Unknown Author:
doctor-leave-kainchi-in-women-pet-after-operation-in-up-women-dead

लखनऊ: दिल्ली और हरियाणा में कुछ निजी अस्पतालों की लापरवाही के चर्चे पूरे देश में हैं। इन अस्पतालों पर सरकारें गाज भी गिरा रहीं हैं। अब उत्तर प्रदेश से एक डाक्टर की बड़ी लापरवाही की खबर आ रही है जहाँ अस्पताल में एक महिला के पेट का ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन करने वाले डाक्टर ने महिला के पेट में कैंची छोड़ दी और महिला की मौत हो गई। 

एक जानकारी के मुताबिक़ यूपी के इलाहबाद स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में डिलेवरी केस में महिला के पेट का ऑपरेशन करने के बाद प्राइवेट अस्पताल के डाक्टर ने लापरवाही बरतते हुए कैंची पेट में ही छोड़ दी थी। पेट एम्कैं कैंची छोड़ देने की वजह से महिला को इंफेक्शन हो गया और ऑपरेशन के 15 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

पीड़ित परिवार की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस अफसरों का कहना है कि ऑपरेशन के बाद हुए अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले के बाद आरोपी डॉक्टर फरार हो गया है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य का कहना है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Health

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: