सुब्रमनियम स्वामी भी समझ गए राम रहीम के खिलाफ क्यों रची गयी साजिश, क्यों भेजा गया जेल: पढ़ें

why-baba-ram-rahim-send-jail-what-is-conspiracy-subramanian-swamy

बाबा राम रहीम के खिलाफ इतनी बड़ी साजिश रचकर उन्हें जेल भेजे जाने का खेल सुब्रमनियम स्वामी को भी समझ में आ गया है. स्वामी समझ गए हैं कि बाबा राम रहीम के खिलाफ क्यों साजिश रची गयी, किन लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची, किस मकसद से रची और अब बाबाओं को क्या करना चाहिए ताकि उनकी अस्मिता बची रहे.

आपको बता दें कि एक साध्वी ने 2002 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को अचानक चिट्ठी लिखकर बाबा राम रहीम पर रेप का आरोप लगा दिया था हालाँकि ना रेप की पुष्टि हुई और ना ही साध्वी का कुछ अता पता है. इस मामले की CBI जांच हुई और आज बाबा राम रहीम को सजा सुना दी गयी.

सुब्रमनियम स्वामी ने बाबा राम रहीम रेप मामले को साजिश माना है. आज उन्होने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिये समझाने की कोशिश की गयी है कि बाबा के साथ इतनी बड़ी साजिश क्यों की गयी है. सबसे पहले तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि – मरते हुए कांग्रेसियों के ट्वीट से समझा जा सकता है वे कितने खुश हो रहे हैं, वे ध्यान खींचने के लिए पागल हुए जा रहे हैं.

उन्होने दूसरे ट्वीट में कहा – साधुओं के लिए एक नया खतरा पैदा हो गया है. साधुओं को जेल भेजकर राजनेता और आश्रमिटीज आश्रम की संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं. साधुओं को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर देना चाहिए. मतलब सुब्रमनियम स्वामी का मानना है कि बाबा राम रहीम की संपत्ति पर कब्ज़ा करने के लिए साजिश रची गयी है. ऐसे ही सभी साधुओं के साथ होने वाला है. साधुओं को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर देना चाहिए वरना नेता लोग उनकी जमीन-संपत्ति कब्जाने के लिए उन्हें जेल भेज देंगे.
baba-ram-rahim-and-subramanian-swamy
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुब्रमनियम स्वामी की बात सच साबित हो रही है क्योंकि हरियाणा हाई कोर्ट ने उनकी संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए हैं. इससे पहले भी हाई कोर्ट ने बाबा राम रहीम के भक्तों को भड़काने वाले आदेश दिए. हाई कोर्ट ने कहा कि अगर हथियार का इस्तेमाल करना है तो करो, सेना बुलानी है तो बुलाओ लेकिन किसी को छोड़ना मत.