ओ तेरी की, 3 साल से बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं राहुल गाँधी, स्मृति ईरानी ने किया खुलासा

Smriti Irani says Rahul Gandhi thanks for helping BJP in various states election and great victory
rahul-gandhi-working-for-bjp-from-last-3-year-smriti-irani-exposed

आज केंद्रीय दूरसंचार और प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गाँधी के बारे में बहुत बड़ा खुलासा किया है, राहुल गाँधी ने पिछले 3 वर्षों में विभिन्न मुद्दे उठाकर बीजेपी की बहुत मदद की है और कई राज्यों में बीजेपी की सरकार बनी है, बीजेपी के लिए इतना सब कुछ करने के लिए स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को धन्यवाद बोला है.

आपको बता दें कि पिछले तीन वर्षों से देश में मोदी सरकार है, इस दौरान राहुल गाँधी ने दादरी में मुहम्मद अख़लाक़ हत्याकांड का मुद्दा उठाकर धार्मिक तुस्टीकरण की कोशिश की, इसके अलावा रोहित वेमुला आत्महत्या का मुद्दा उठाकर दलितों का वोट बटोरने की कोशिश की और अब नोटबंदी का विरोध करके कालेधन वालों का साथ देने की कोशिश की है.

राहुल गाँधी के ऐसे कामों की वजह से बीजेपी को जमकर फायदा हुआ, राहुल ने मुस्लिमों का पक्ष लिया तो हिन्दुओं से एकजुट होकर बीजेपी को वोट दिया और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन गयी, राहुल गाँधी ने दलित पॉलिटिक्स की तो अन्य वर्ग कांग्रेस से नाराज हो गए और उन्होंने बीजेपी को वोट दे दिया, इसके अलावा राहुल गाँधी ने नोटबंदी का विरोध किया तो ईमानदार लोगों ने बीजेपी को वोट दिया, राहुल गाँधी की वजह से पिछले दो-तीन वर्षों में कम से कम 10 राज्यों में बीजेपी की सरकार बनी है.

कल राहुल गाँधी ने एक बार फिर से अख़लाक़ हत्याकांड, रोहित वेमिला आत्महत्या और नोटबंदी का मुद्दा उठाया तो स्मृति ईरानी ने खुलेआम उन्हें धन्यवाद बोलकर दिखा दिया कि राहुल गाँधी बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और उन्हीं की वजह से कई राज्यों में बीजेपी की सरकार बनी है.

smriti-irani-says-rahul-gandhi-thanks-you

स्मृति इरानी ने इस ट्वीट के माध्यम से राहुल गाँधी को कहा है - राहुल गाँधी आपने हमारे लिए इतना सब कुछ किया उसके लिए आपका धन्यवाद, भाजपा आपकी कृतज्ञ है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: