बीजेपी सांसद राम प्रसाद शर्मा ने कांग्रेसी सांसद गौरव गोगोई को जमकर लगाई फटकार: पढ़ें क्यों

bjp-mp-ram-prasad-sarmah-slams-congress-mp-gaurav-gogoi

कल लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी के असम के तेजपुर से सांसद राम प्रसाद सरमाह ने कांग्रेस के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के बेटे गौरव गोगोई को जमकर फटकार लगा दी. आपको बता दें कि गौरव गोगोई असम के कालियाबोर से सांसद हैं और कांग्रेस की तरफ से हर मुद्दे पर पार्टी का पक्ष रखते हैं.

कल बीजेपी सांसद राम प्रसाद शर्मा असम में आयी बाढ़ का मुद्दा उठा रहे थे, उन्होंने कहा कि असम में बाढ़ से लोग परेशान हैं, 33 जिलों में से 29 जिले बाढ़ की चपेट में हैं, 17 लाख लोगों को अपना घर बार छोड़कर कैम्पों में रहना पड़ रहा है, राज्य का बहुत आर्थिक नुकसान हुआ है, लोगों के घर बह गए हैं, ग्रामीण इकॉनोमी तबाह हो गयी है. लोगों के घर बह गए हैं, उनके पास पहनने के लिए कपडे नहीं हैं, बच्चों के पास पढने के लिए किताबें नहीं हैं, कई स्कूल बह गए हैं और कई स्कूल डूब गए हैं, असम की सभी 20 नदियों में बाढ़ है.

उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि नुकसान का जायजा लेने के लिए कैबिनेट मंत्री की अगुवाई में एक हाई लेवल टीम भेजी जाय और तुरंत ही कम से कम 12 हजार करोड़ रुपये की आर्थिक मदद भेजी जाय ताकि सड़कों को रिपेयर किया जा सके, स्कूलों की हालत में सुधार किया सके और लोगों के घर बनाए जा सकें.

राम प्रसाद शर्मा के इतना बोलते ही कांग्रेसी सांसद गौरव गोगोई खड़े होकर चिल्लाने लगे, जिसे देखकर बीजेपी सांसद राम प्रसाद को गुस्सा आ गया और उन्होंने गौरव गोगोई को जमकर फटकार लगा दी. राम प्रसाद ने कहा – मुझे बोलने तो दो, आप क्यों चिल्ला रहे हो, यह आपकी भी समस्या है और मेरी भी समस्या है, यह पूरे असम की समस्या है. आप मुझसे क्यों लड़ रहे हो, आप मेरी मदद कीजिये, असम के लोग परेशान हैं, 17 लाख लोगों के घर बह गए हैं और आप चिल्ला रहे हैं, आप राजनीति मत कीजिये. गौरव गोगोई जी, आप असम के लोगों के साथ मत खेलिए, 70 लोग बाढ़ से मर गए हैं और आप यहाँ चिल्ला रहे हैं, राजनीति खेल रहे हैं, आपको चिल्लाना नहीं चाहिए.

LEAVE A REPLY