गोवा में सरकार बनाने में मदद करने के लिए मनोहर पर्रिकर ने दिग्विजय सिंह को कहा ‘धन्यवाद दिग्गी’

manohar-parrikar-rajya-sabha-digvijay-singh-thank-you-for-goa

New Delhi, 31 March: राज्य सभा सांसद और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कांग्रेस को राज्य सभा में शर्मशार कर दिया साथ ही दिग्विजय सिंह को धन्यवाद बोला, उन्होंने कहा कि गोवा में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मैं दिग्विजय सिंह को धन्यवाद बोलता हूँ क्योंकि वे गोवा में आराम से घुमते रहे और हमें वहां पर सरकार बनाने का मौका दे दिया।

कांग्रेस पिछले कई दिनों से गोवा और मणिपुर में सरकार ना बनाने की खीज में हंगामा कर रही है, दोनों ही जगह पर बीजेपी की सरकार बन गयी है, कांग्रेस इसे लोकतंत्र की हत्या बता रही है, आज मनोहर पर्रीकर बहे राज्य सभा में भाषण देने के लिए खड़े हुए तो कांग्रेस ने हंगामा कर दिया, कांग्रेसी सांसद अपनी सीट से खड़े होगा और नारेबाजी शुरू कर दी।

नारेबाजी के बीच में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिग्विजय सिंह को धन्यवाद बोलते हुए कहा कि ‘आप गोवा में आराम से घूमते रहे और हमने सरकार बना ली इसके लिए आपका धन्यवाद।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हुए गोवा चुनावों में बीजेपी को सिर्फ 13 सीटें मिली थीं जबकि कांग्रेस को 17 सीटें मिली थीं, कांग्रेस को अधिक सीटें मिलने के बावजूद भी वह दूसरी पार्टियों और निर्दलीय विधायकों का समर्थन नहीं ले पाई जबकि बीजेपी ने तेजी दिखाते हुए गैर कांग्रेस विधायकों को अपने समर्थन में लेकर सरकार बना ली।